DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलनाथ के मंत्री का बयान: शिवराज मोदी-शाह के पैर धोकर भी पिएं तो आपत्ति नहीं

jitu patwari

जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद-37० हटाए जाने के फैसले के बाद मध्य प्रदेश (मप्र) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने संबंधी बयान के बाद अब राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोकर पानी भी पियो तो भी हमें कोई आपत्ति नहीं है। 

यह भी पढ़ें- कश्मीर पर फिर दिखी पाक की लाचारी, कुरैशी ने UNSC को लेकर कही यह बात

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पटवारी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “शिवराज जी, आप भाजपा में अपनी साख खत्म होने के डर से उसे बचाने के लिए मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोके पानी पियो तो भी हमें कत्तई आपत्ति नहीं। मगर देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी, बार-बार टिप्पणी आपके मानसिक दिवालियापन को दशार् रही है।”

यह भी पढ़ें- J&K से अनुच्छेद-370 हटाने पर जानें पहली बार प्रियंका गांधी ने क्या कहा

पटवारी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मप्र की सत्ता से बेदखल होने के बाद भाजपा में अपना अस्तित्व बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराज जी मप्र की मयार्दा का ख्याल रखें। आप 13 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। मप्र की जनता को पहले एहसास था कि मुख्यमंत्री चुना, लेकिन क्या पता था कि चापलूस चुना”।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पर अमेरिकी सासंद ने ऐसा क्या कहा कि मांगनी पड़ी माफी...

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दजार् देने वाले अनुच्छेद-37० को हटाए जाने के फैसले को शिवराज ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि पहले तो वह मोदी और अमित शाह को अपना नेता मानते थे और श्रद्घा की दृष्टि से उन्हें देखते थे। मगर इस कदम के कारण अब वह उनकी पूजा करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhya pradesh congress minister jitu patwari attacks shivraj singh chauhan