DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10वीं क्लास के छात्र ने फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को बांटे 46 लाख रुपए

rupees

मध्यप्रदेश में एक 10वीं क्लास के बच्चे ने फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को 46 लाख रुपए गिफ्ट में दे दिए। आपको जानकर आश्चर्य होगा लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले 10वीं क्लास के बच्चे ने अपने पापा के 46 लाख रुपए अपने स्कूल के दोस्तों में बांट दिए। उसके दोस्तों में से एक दोस्त को उसने 15 लाख रुपए दिए और अन्य दोस्तों को उसने अपना होमवर्क करने के बदले 3 लाख रुपए दिए। यहां तक की उसकी क्लास के एक दोस्त ने इन रुपयों से कार तक ले ली। बताया जा रहा है कि उसे अपने कोचिंग में पढ़ने वाले 35 दोस्तों को स्मार्टफोन और सिल्वर ब्रेसलेट भी तोहफे में दिए। 

पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसने अलमारी से 60 लाख रुपये निकाले थे। बच्चे के पिताजी बिल्डर है और ये पैसे उन्हें एक प्रोपर्टी बेचने के बाद मिले थे।  पुलिस का कहना है कि बच्चे के पिता ने उन्हें सभी छात्रों की लिस्ट दी है जिन्हें उनके बच्चे ने पैसे दिए हैं।

पुलिस उन बच्चों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है। उसने जिस लड़के को 15 लाख रुपये दिए थे वह भी पैसे मिलने के बाद से ही गायब है। इसके अलावा जिन पांच बच्चों को उसने सबसे ज्यादा रुपये दिए थे पुलिस ने उनके अभिभावकों को तलब कर लिया है और पांच दिनों में पैसे लौटाने को कहा है। अभी तक 15 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhya pradesh class 10 boy distributes rs 46 lakh of fathers money amongst friends