DA Image
4 नवंबर, 2020|7:14|IST

अगली स्टोरी

सपा उम्मीदवार को चुनाव से हटने वाले ऑडियो वायरल पर दिग्विजय सिंह ने दी सफाई, कहा- मैं उसे नगर निगम चुनाव लड़ाऊंगा

madhya pradesh by-election big charge of sp candidate digvijay singh said take back candidature audi

मध्य प्रदेश में 28 सीटों के लिए होने 3 नवंबर को होने जा रहा मतदान से पहले सियासी खेल जारी है। इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रोशन मिर्जा से यह कह रहे हैं कि वे इस बार उपचुनाव न लड़ें क्योंकि उन्हें नगर निगम चुनाव लड़ाएंगे।

दिग्विजय के इस वीडियो के वायरल होने और विपक्षी बीजेपी की तरह से हमले के बाद इस पर कांग्रेस नेता ने सफाई दी है। दिग्विजय सिंह ने कहा- "हां, मैंने कहा है और स्वीकार करता हूं, ये कोई लालच-लोभ नहीं है। कांग्रेस का कार्यकर्ता यदि निर्दलीय फॉर्म भरता है तो ​मेरी ज़िम्मेदारी है​ कि मैं उससे प्रार्थना करूं कि आप नाम वापस ले लो।"

उन्होंने आगे कहा- "उसकी शिकायत थी कि मेरी कोई सुनता नहीं है, मुझे वार्ड का चुनाव लडना है, मैंने कहा नगर निगम चुनाव आएंगे तो लड़ाएंगे।"

गौरतलब है कि इससे पहले, समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ने दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, "दिग्विजय सिंह ने मुझे फोन किया और मुझे आगामी उपचुनाव से हटने के लिए कहा।" उन्होंने कहा कि मैं आपको पार्षद का टिकट दूंगा।

ये भी पढ़ें: सपा उम्मीदवार का आरोप- दिग्विजय ने कहा उम्मीदवारी वापस ले लो, Audio वायरल

दिग्विजय सिंह के कथित वायरल ऑडियो पर मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए सपा उम्मीदवार रोशन मिर्जा ने कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह को उपचुनाव से हटने से मना कर दिया और कहा कि वे चुनाव लड़ेंगे।

वायरल ऑडियो को लेकर बीजेपी नेता लोकेंद्र मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह चुनाव के आखिरी चरण में अपने बिल से बाहर आ गए हैं। वह लोकतंत्र में नहीं बल्कि प्रबंधन में विश्वास करते हैं। उन्होंने अतीत में कहा है कि चुनाव प्रबंधन द्वारा जीते जाते हैं। साथ ही बीजेपी नेता यह भी कहा कि उन्होंने खुद ऑडियो वायरल किया होगा।

ये भी पढ़ें: शिवराज बोले- संभावित हार से बौखला गए हैं कमलनाथ, इसलिए दे रहे हैं धमकी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhya Pradesh byelections Digvijay Singh clarified on the viral audio about phone call to SP candidate