ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी हिरासत में

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी हिरासत में

जबलपुर जिले के एक गांव में साढ़े चार साल की एक बच्ची से 16 वर्षीय लड़के द्वारा रविवार को कथित तौर पर अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने नाबालिक आरोपी को हिरासत में ले लिया...

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बच्ची से अप्राकृतिक दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी हिरासत में
एजेंसी,जबलपुर (मध्यप्रदेश)Sun, 09 Jun 2019 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

जबलपुर जिले के एक गांव में साढ़े चार साल की एक बच्ची से 16 वर्षीय लड़के द्वारा रविवार को कथित तौर पर अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने नाबालिक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। सीहोरा थाना प्रभारी महेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि साढ़े चार साल की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी।

रविवार दोपहर 12:30 बजे बच्ची के घर के समीप रहने वाला 16 वर्षीय नाबालिग युवक आया और उसे जबरदस्ती अपने साथ पास के ही कल्लू कोल के मकान में ले गया। उन्होंने कहा कि कल्लू का परिवार मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था। आरोपी युवक ने घर में मासूम बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

राजपूत ने बताया कि इसी बीच, बच्ची की मां उसे तलाशते हुए कल्लू के मकान के तरफ गई तो उसे देखकर आरोपी वहां से भाग गया। राजपूत ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को जांच के लिए जबलपुर के शासकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है। राजपूत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें