DA Image
2 मार्च, 2021|7:52|IST

अगली स्टोरी

जानिए क्यों मध्य प्रदेश बीजेपी ने एमपी कांग्रेस की NCB से की शिकायत

madhya pradesh by-election  congress and bjp leaders begin a phase of conflict

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक ट्वीट पर तंज कसते हुए नाकोटिक्स ब्यूरो से जांच की अपील की है। बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर इशारा किया है कि नशे की हालत में इसे लिखा गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ''मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत में सबकी भलाई है। जनता के साथ-साथ बीजेपी नेताओं का हित भी कांग्रेस की ही जीत में है।''

मध्य प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इसमें नारकोटिक्स ब्यूरो को टैग किया गया है और जांच की अपील की गई है। बीजेपी का यह फनी रिएक्शन ट्विटर यूजर्स को काफी पसंद आया।  

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होना है। इस उपचुनाव में बीजेपी का लक्ष्य सरकार बचाए रखना है तो कांग्रेस दोबारा सत्ता में लौटने के लिए पूरा जोर लगाएगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के बाद कमलनाथ की सरकार गिर गई थी। सिंधिया के समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने की वजह से दलबदल विरोधी कानून की वजह से इन सदस्यों की सदस्यता छिन गई थी। इन्हीं सीटों पर अब उपचुनाव होना है।

इस समय नारकोटिक्स ब्यूरो की कार्रवाई भी चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की शुरू हुई जांच के तहत बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रडार पर आ चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:madhya pradesh bjp tags ncb on congress tweet demands drug probe