DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  वैक्सीन लगवाएं और पाएं फ्री मोबाइल रिचार्ज, BJP विधायक का ऐलान; 20 लाख रुपए देने की भी घोषणा
देश

वैक्सीन लगवाएं और पाएं फ्री मोबाइल रिचार्ज, BJP विधायक का ऐलान; 20 लाख रुपए देने की भी घोषणा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Thu, 17 Jun 2021 08:32 PM
वैक्सीन लगवाएं और पाएं फ्री मोबाइल रिचार्ज, BJP विधायक का ऐलान; 20 लाख रुपए देने की भी घोषणा

कोरोना से जारी लड़ाई के बीच सरकार लोगों से लगातार अपील कर रही है कि वो वैक्सीन लगवा कर इस लड़ाई को और मजबूत करें। सरकार ने लक्ष्य रखा है कि दिसंबर तक देश की पूरी व्यस्क आबादी को वैक्सीन लगा दिया जाए। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने लोगों को वैक्सीन सेंटर तक भेजने के लिए अनूठा तरीका अपनाया है। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बेरासिया विधानसभा सीट से विधायक विष्णु खत्री ने वैक्सीन लेने वाले लोगों को मुफ्त मोबाइल रिचार्ज का ऑफर दिया है। भाजपा विधायक ने कहा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र के वैसे लोग जो 30 जून तक जो वैक्सीन ले लेंगे उन्हें मुफ्त मोबाइल रिचार्ज की सुविधा दी जाएगी। इतना ही नहीं भाजपा नेता यह भी ऐलान किया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाली जिस पंचायत में सबसे पहले सौ फीसदी वैक्सीनेशन हो जाएगा उस पंचायत को इनाम के तौर पर 20 लाख रुपए दिए जाएंगे। 

'India Today' से बातचीत में भाजपा विधायक विष्णु खत्री ने कहा है कि 'मेरे क्षेत्र में ज्यादातर ऐसे ग्रामीण इलाके आते हैं जहां लोग वैक्सीनेशन केद्र पर जाने में कतराते हैं। इसलिए मैंने ऐलान किया है कि जो लोग वैक्सीन लेंगे उन्हें मुफ्त मोबाइल रिचार्ज की सुविधा दी जाएगी। ताकि वैक्सीन केंद्र पर लोगों की भीड़ बढ़ सके।' 

बता दें कि कई ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को वैक्सीनेशन केंद्र तक पहुंचाना अभी भी चुनौती बना हुआ है। सरकार लोगों से लगातार अपील कर रही है कि वो वैक्सीन को लेकर किसी भी तरह के अफवाह में ना आएं और वैक्सीन केंद्र पर जरुर जाए्ं ताकि कोरोना से लड़ाई को आगे बढ़ाया जा सके।


 

संबंधित खबरें