DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करुणानिधि की सेहत में हो रहा सुधार, ए राजा ने कहा, 'अफवाहों पर ध्यान न दें'

एम करुणानिधि

1 / 3एम करुणानिधि

डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती

2 / 3डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती

ANI

3 / 3ANI

PreviousNext

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम प्रमुख एम. करुणानिधि की सेहत में अब सुधार हो रहा है। करुणानिधि का इलाज कर रहे कावेरी अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर डीएमके प्रमुख की सेहत के बारे में जानकारी दी है। वहीं ए राजा ने भी समर्थकों से कहा है कि करुणानिधि पर इलाज का असर हो रहा है। उन्होंने समर्थकों से अपील की है कि शांति व्यवस्था बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान न दें।

याद दिला दें कि लगातार ब्लड प्रेशर गिरने के बाद उन्हें शनिवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों के जमावड़ा लगा हुआ। करुणानिधि की तबियत जानने कई बड़े नेता भी पहुंचे हैं। 

रविवार दोपहर उपराष्ट्रपति वैंकेया नायूड ने भी अस्पातल जाकर उनका करुणानिधि से मुलाकात कर डॉक्टरों और परिजनों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना। अस्पताल का दौरा करने के बाद नायडू ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार करुणानिधि की हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में सुधार की कामना की। उपराष्ट्रपति ने ट्वीट में कहा कि कावेरी अस्पताल का दौरा किया और पूर्व मुख्यमंत्री थीरु कलाइंगनार करुणानिधि से मिले। अस्पताल में उनके परिजनों और डॉक्टरों से मिलकर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। नायडू के साथ राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित अस्पताल भी थे।

बता दें कि करुणानिधि के कावेरी अस्पताल में भर्ती करने के बाद एक बुलेटिन जारी किया गया था जिसमें उनका ब्ल्ड प्रेसर स्थिर बताया गया। मेडिकल प्रबंधन और पैनल के विशेषज्ञ डॉक्टर की निगरानी में उनका उपचार किया जा रहा है। इससे पहले उनकी बेटी राज्यसभा सांसद कनिमोझी, उनके बेटे एवं पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन, वीआईटी चांसलर जी विश्वनाथन और मुदराई अधीनम ने अस्पताल पहुंचकर करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बाद में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पी मुरलीधर राव, सी पी राधाकृष्णन और राज्यसभा सांसद एल गणेशन ने भी अस्पताल में पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:M Karunanidhi Condition is critical thousands gather outside in the rain