ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश छिप-छिपकर मिलते थे प्रेमी, जब लोगों ने पकड़ा तो वो हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था

छिप-छिपकर मिलते थे प्रेमी, जब लोगों ने पकड़ा तो वो हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था

वर्षों से छिप-छिपकर मिल रहे प्रेमी युगल को शुक्रवार को लोगों ने पकड़ा तो इसका अंजाम जो हुआ वो शायद उन दोनों ने भी नहीं सोचा था। जब लोग हंगामा कर रहे थे और पुलिस को बुला लिया गया तो युवक की बहन उन...

 छिप-छिपकर मिलते थे प्रेमी, जब लोगों ने पकड़ा तो वो हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था
मोदीपुरम। हमारे संवाददाताSat, 10 Aug 2019 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्षों से छिप-छिपकर मिल रहे प्रेमी युगल को शुक्रवार को लोगों ने पकड़ा तो इसका अंजाम जो हुआ वो शायद उन दोनों ने भी नहीं सोचा था। जब लोग हंगामा कर रहे थे और पुलिस को बुला लिया गया तो युवक की बहन उन दोनों के बचाव में आगे आई। बहन ने दोनों के बीच वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग का खुलासा करते हुए दोनों की शादी कराने का सुझाव दिया। पहले तो दोनों पक्षों में ना नुकर चलती रही लेकिन आखिरकार दोनों के परिवार राजी हो गए। बस फिर क्या था पुलिस और मोहल्ले के लोगों की मौजूदगी में युवक ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया और गले में मंगलसूत्र पहना दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। 

मामला रुड़की रोड स्थित कृष्णानगर डोरली की एक कॉलोनी का है। यहां शुक्रवार दोपहर एक मकान में युवक और युवती को देख लोग इकट्ठा होने लगे। लोगों की भीड़ जुट गई और हंगामा हो गया। यह देख युवक और युवती सहम गए और युवती दीवान बेड में छुप गई। लोग मकान के भीतर घुस आए और युवक-युवती को बाहर निकाल लाए। इस बीच किसी ने पुलिस को भी खबर कर दी। इस दौरान युवक के परिजन भी पहुंच गए। 

पहले बच्चे संग किया कुकर्म का प्रयास और प्राइवेट पार्ट पर भी काटा, फिर कर दी मासूम की हत्या

पुलिस ने युवती के परिजनों को भी बुला लिया। पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में लिया तो युवती के परिजनों की पुलिस से नोकझोंक हो गई। हंगामा बढ़ता देख युवक की बहन खुद को रोक नहीं पाई और सबके सामने बताया कि इन दोनों के बीच वर्षों से प्रेमप्रसंग चल रहा था। बहन ने अपने भाई का बचाव करते हुए इनकी शादी कराने का सुझाव दिया। पहले तो दोनों पक्ष इसके लिए राजी नहीं हुए लेकिन बाद में समझाने पर शादी के लिए राजी हो गए। 

दोनों परिवार की सहमति के बाद युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया और मंगलसूत्र पहना दिया। इस मामले में मोदीपुरम चौकी प्रभारी धर्मेंद्र श्यौरान ने बताया कि परिजनों की रजामंदी से मोहल्ले  के लोगों के सामने ही दोनों की शादी करा दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें