DA Image
27 अक्तूबर, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

कोरोना पीड़ित गर्लफ्रेंड से मिलकर वापस लौटा प्रेमी... जानिए क्या आई रिपोर्ट

lover meets corona positive girlfriend  file pic

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना पीड़ित गर्लफ्रेंड से मिलकर बैतूल पहुंचने वाले युवक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि युवक को अभी आठनेर अस्पताल में ही आइसोलेशन में रखा जाएगा, युवक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आठनेर ब्लाक के ग्राम मांडवी निवासी युवक 1० मई को भोपाल में अपनी गर्लफ्रेंड से मिला था। उसी दिन गर्लफ्रेंड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे चिरायु अस्पताल में भतीर् किया गया था। युवक को भोपाल में ही क्वारंटाइन किया गया था। लेकिन वह 13 मई को भोपाल से पैदल चलकर मंडीदीप आया और वहां से ट्रक से बैतूल और फिर ताप्ति घाट से बाईक से पिता और दोस्त के साथ मांडवी पहुंच गया।

एक युवक के कोरोना संक्रमित गर्लफ्रेंड से मिलकर मांडवी गांव आने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने युवक के साथ ही उसके संपर्क में आने वाले दर्जन भर लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भिजवाए थे, वहीं युवक को आठनेर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा था।

कोरोना बीमारी की रोकथाम के लिए नियुक्त जिला नोडल अधिकारी डा. सौरभ राठौर ने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट में मांडवी निवासी युवक की रिपोर्ट निगेटिव है। फिर भी अभी उसे आइसोलेशन वार्ड में ही निगरानी में रखा जाएगा। यदि उसमें लक्षण दिखाई देंगे तो उसका नमूना दोबारा लिया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, रविवार को जिले में 33 संदिग्धों की रिपोर्ट आई और सभी निगेटिव है। रविवार को जिले से 53 लोगों के सैंपल जांच के लिए भिजवाए गए। जिले से अब तक 4०5 सैंपल भिजवाए जा चुके हैं जिसमें से तीन पॉजिटिव और 288 निगेटिव रिपोर्ट आई है। 1०9 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lovers returned to meet Corona positive girlfriend report came negative