DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली पत्नी की मौत और दूसरी ने छोड़ा, फिर प्रेमिका के लिए युवक ने उठाया ये कदम

lover couple

शादीशुदा युवक ने प्रेमिका से फोन पर बात करते हुए अपने हाथ की नस काट ली। वह लहूलुहान हो गया। उसने हाथों-हाथ फोटो खींचकर फेसबुक पर डाल दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया।
घटना शुक्रवार दोपहर बाद कस्बे के बस अड्डे की है। 

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा के नजदीकी गांव गंगेश्वरी निवासी युवक अड्डे पर एक मोबाइल की दुकान पर पहुंचा। वह किसी महिला से फोन पर बात करने लगा। बात करने के दौरान उसने रोते हुए फोन काट दिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले उसने जेब से ब्लेड निकाला और दाएं हाथ की दो नस काट लीं। वह लहूलुहान हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गए। युवक ने मोबाइल से अपने लहूलुहान हालत के फोटो खींचे और फेसबुक पर डाल दिए। सूचना पर चौकी प्रभारी मोहित चौधरी मौके पर पहुंच गए। युवक को चिकित्सक के यहां भेज दिया। हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

रेप के बाद बोला फर्नीचर कारीगर,'कहीं और कर लो शादी, खर्चा हम दे देंगे'

बताया जा रहा है कि युवक का मेरठ के खरखौदा निवासी महिला से पिछले कई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक शादीशुदा है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। युवक की हरकत की वजह से दूसरी पत्नी ने किनारा कर लिया। उसका एक बेटा व बेटी हैं। युवक की इस हरकत की कस्बे में चर्चा रही। इस मामले में अभी किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है। 

चौकी प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि गंगेश्वरी के युवक ने रहरा बस स्टैंड पर शराब के नशे में अपने हाथ की नस काट ली थी। वह घायल हो गया था। जानकारी मिली है कि वह किसी महिला से फोन पर बात कर रहा था। ममाला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lover cut his vain for girlfriend and post photo on facebook in amroha uttar pradesh