DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Loksabha elections 2019: मायावती ने मुलायम के बाद अब आजम खां के लिए मांगा वोट, जानें क्या कहा

bsp supremo mayawati addressing a rally in mainpuri  ani pic

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शनिवार को यूपी के रामपुर में आजम खां (Azam Khan) के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को गठबंधन की मैनपुरी में मुलायम के समर्थन में हुई रैली को संबोधित किया था। मायावती ने कहा कि चौकीदारी वाली नई नौटंकी काम नहीं आएगी।

उन्होंने कहा कि रामपुर में भी कई छोटे चौकीदार घूम रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस को आजम देंगे मुहतोड़ जवाब। आजम की ऐतिहासिक जीत होगी। वहीं, मुरादाबाद से एसटी हसन और सम्भल से बर्क भी भारी मतों से जीतेंगे।

ये भी पढ़ें: Interview: पीएम के लिए विपक्ष के पास बहुत नाम, BJP के पास एक- अखिलेश

मायावती ने कहा कि सरकार ने गन्ना भुगतान नहीं किया। योजनाओं का लाभ नहीं मिला। कांग्रेस की तरह ही भाजपा ने भी विकास नहीं किया। आरक्षण का कोटा आज तक पूरा नहीं हुआ। मायावती ने कहा कि सरकारी कार्य प्राइवेट सेक्टर को दिए जा रहे हैं, धन्नासेठों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।

LIVE: बिहार के अररिया में बोले पीएम मोदी, कुछ लोगों को 'भारत माता की जय' पर होता है दर्द

मायावती ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज की हालत भी ठीक नहीं है। इस समाज पर जुल्म बढ़ा है। अपर कास्ट में भी यही हाल है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि जीएसटी को जल्दबाजी में लागू किया जिससे व्यापारी दुखी हैं। भ्रष्टाचार बढ़ा है और कांग्रेस में बोफोर्स, बीजेपी में रफाल कांड हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loksabha elections 2019 mayawati rally in rampur for azam khan