loksabha elections 2019 jitin prasad may contest election from lucknow seat against rajnath singh - LokSabha Elections 2019: जितिन प्रसाद लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव DA Image
16 दिसंबर, 2019|5:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

LokSabha Elections 2019: जितिन प्रसाद लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) लखनऊ लोकसभा सीट (Lucknow Loksabha Seat) से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार भाजपा में जाने की अटकलों के बीच जितिन प्रसाद की शनिवार को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात हुई। इस दौरान राहुल गांधी ने उनके सामने चुनाव लड़ने के लिए धौरहरा और लखनऊ से सीट से दो विकल्प रखे। सूत्रों का कहना है कि लखनऊ में परिणाम पक्ष में न आने पर पार्टी उन्हें राज्यसभा भेजने पर विचार कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि जितिन लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: भाजपा में जाने की अटकलों पर बोले जितिन, 'काल्पनिक सवाल पर जवाब क्यों दूं'

इससे पहले जितिन प्रसाद ने भाजपा में शामिल होने से जुड़ी अटकलों पर शुक्रवार को कहा था कि वह काल्पनिक सवाल का कोई जवाब नहीं देंगे। जितिन प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के सवाल का कुछ आधार होना चाहिए। मुझे किसी काल्पनिक प्रश्न का उत्तर क्यों देना चाहिए?

मीडिया के एक हिस्से में ऐसी खबरें थीं कि जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रसाद से जुड़ी खबरों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा था कि यह कुछ और नहीं, बल्कि बकवास है। मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं। सीट सलेक्शन को लेकर पार्टी में बात चल रही है। मैंने आज ही सिधिंया जी से मुलाकात की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loksabha elections 2019 jitin prasad may contest election from lucknow seat against rajnath singh