DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Loksabha elections 2019: कांग्रेस-AAP में गठबंधन नहीं होने की अटकलों के बीच केजरीवाल ने कही ये बात

लोकसभा चुनाव (Lok sabha elections 2019) के लिए दिल्ली में कांग्रेस और 'आप' में गठबंधन (Delhi AAP Alliance) नहीं होने की अटकलों के बीच अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि हमारे प्रयास अंत तक जारी रहेंगे। उन्होंने कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित महागठबंधन (Mahagathbandhan) की बैठक के बाद गठबंधन को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उक्त टिप्पणी की। केजरीवाल के इस बयान के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की अटकलें फिर तेज हो गई हैं। 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बेंगलुरु की मतदाता सूची में राहुल द्रविड़ का नाम नहीं

दिल्ली में महागठबंधन की देशभर से शामिल राजनीतिक दलों के नेताओं की बैठक हुई। प्रेसवार्ता खत्म होने के बाद जब अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश खतरे में है। हम इसे बचाने के लिए कुछ भी करेंगे। भाजपा से देश को बचाने के लिए हमारे प्रयास अंत तक जारी रहेंगे।

उनके इस बयान से साफ था कि अगर कांग्रेस उनसे बातचीत करे तो गठबंधन के दरवाजे बंद नहीं हुए है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को हराना बहुत जरूरी है। क्योंकि इससे देश में संविधान को खतरा पैदा हो गया है। सांप्रदायकिता की राजनीति करने वाली भाजपा समाज को तोड़ना चाहती है।

ये भी पढ़ें: AAP-कांग्रेस गठबंधन पर सस्पेंस बरकरार, इन तीन फॉर्मूले पर नहीं बनी बात

देश खतरे में है, बचाने के लिए कुछ भी करेंगे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष ने कहा, ''देश खतरे में है। हम इसे बचाने के लिए कुछ भी करेंगे। नरेंद्र मोदी और अमित शाह से देश को बचाने के लिए हमारे प्रयास जारी रहेंगे।" इस मौके पर कांग्रेस नेता एवं वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल भी मौजूद थे। उन्होंने आप के साथ गठबंधन पर सवाल को टाल दिया और यह कहते हुए गेंद केजरीवाल के पाले में डाल दी कि ''वह बेहतर जानते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loksabha elections 2019 arvind kejriwal says on congress aap alliance