ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशLOKSABHA ELECTION 2019: शशि थरूर की चाची-चाचा भाजपा में शामिल

LOKSABHA ELECTION 2019: शशि थरूर की चाची-चाचा भाजपा में शामिल

भाजपा ने शुक्रवार को यहां एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शशि थरूर की चाची और उनके पति का पार्टी में स्वागत किया। लेकिन उसके लिए तब असहज स्थिति बन गई जब इन दोनों ने कहा कि वे तो पहले से ही भगवा पार्टी...

LOKSABHA ELECTION 2019: शशि थरूर की चाची-चाचा भाजपा में शामिल
एजेंसी,कोच्चि।Sat, 16 Mar 2019 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने शुक्रवार को यहां एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शशि थरूर की चाची और उनके पति का पार्टी में स्वागत किया। लेकिन उसके लिए तब असहज स्थिति बन गई जब इन दोनों ने कहा कि वे तो पहले से ही भगवा पार्टी के समर्थक हैं। एक दिन पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल हुए थे।

थरूर की चाची शोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार ने कहा कि वे लंबे वक्त से भाजपा के समर्थक रहे हैं और उन्हें आश्चर्य है कि पार्टी में उनका स्वागत करने के लिए क्यों ऐसा कार्यक्रम किया गया। विभिन्न पृष्ठभूमियों के 14 नये सदस्यों का स्वागत करते हुए भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने उन्हें कोच्चि का क्रीम बताया और मीडिया की उपस्थिति में उन्हें शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

गठबंधन को लेकर कहीं कोई समस्या नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल सहित जिन राज्यों में गठबंधन को लेकर प्रयास हो रहे हैं, वहां किसी तरह की समस्या नहीं है।
पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमारा मकसद मोदी जी को हटाना नहीं है। हमारा मकसद देश को बचाना है, संस्थाओं को बचाना है। सबकी स्वतंत्रता को बचाना है, हमारा मकसद तो आपसे जुड़ा हुआ है। जिस व्यक्ति विशेष को लेकर भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव को व्यक्तिवाद का चुनाव बनाना चाहती है, उस व्यक्ति में ही कोई विशेषता लोगों को नहीं दिखती, तो वो कैसा व्यक्ति विशेष है?’ 

खेड़ा ने कहा, ''ये बड़ा स्पष्ट है कि जहां भी हमारी गठबंधन की बात चल रही है, जिन राज्यों में चल रही है, कहीं कोई समस्या नहीं है, बातचीत चल रही है, बातचीत में जितना समय लगता है, उतना लगता है।

यूपी के संभल से सपा ने उतारे उम्मीदवार, मुलायम की छोटी बहू का नहीं नाम

Lok Sabha Election: राहुल की रैली के लिए गढ़वाल के कांग्रेसी भी तैयार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें