ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशLOKSABHA ELECTION 2019: शाह ने कहा- महागठबंधन सत्ता में आया तो सप्ताह में हर दिन देश का प्रधानमंत्री नया होगा

LOKSABHA ELECTION 2019: शाह ने कहा- महागठबंधन सत्ता में आया तो सप्ताह में हर दिन देश का प्रधानमंत्री नया होगा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को विपक्षी दलों के प्रस्तावित ''महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि अगर यह सत्ता में आता है तो सप्ताह में हर दिन एक नया प्रधानमंत्री होगा। पार्टी कार्यकर्ताओं...

LOKSABHA ELECTION 2019: शाह ने कहा- महागठबंधन सत्ता में आया तो सप्ताह में हर दिन देश का प्रधानमंत्री नया होगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पलक्कड़ (केरल)Sat, 23 Feb 2019 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को विपक्षी दलों के प्रस्तावित ''महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि अगर यह सत्ता में आता है तो सप्ताह में हर दिन एक नया प्रधानमंत्री होगा। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 'महागठबंधन देश के लिए अच्छा नहीं है।

लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने यहां आए शाह ने कहा कि गठबंधन सत्ता पाने का एक मोर्चा मात्र है और उसकी कोई विचारधारा या नेता नहीं है। प्रस्तावित विपक्षी मोर्चे पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि अगर यह सत्ता में आया तो सप्ताह के हर दिन एक नया प्रधानमंत्री होगा।  उन्होंने कहा, ''मैं आपको बताता हूं कि अगर विपक्ष सत्ता में आया तो प्रधानमंत्री कौन होगा। सोमवार को अखिलेश यादव प्रधानमंत्री होंगे, मंगलवार को मायावती होंगी।

शाह ने कहा, ''बुधवार चंद्रबाबू नायडू के लिए होगा और बृहस्पतिवार देवगौड़ा के लिए। ममता बनर्जी शुक्रवार को प्रधानमंत्री होंगी। शनिवार को द्रमुक नेता एम के स्टालिन होंगे। उन्होंने कि रविवार को अवकाश होने के कारण कोई प्रधानमंत्री नहीं होगा। उन्होंने कहा, ''2019 के चुनाव पार्टी के लिए महत्वपूर्ण होंगे। पार्टी सत्ता में लौटेगी और केरल के सांसद केंद्र सरकार में शामिल होंगे। शाह ने कहा कि देश के लिए भी चुनाव महत्वपूर्ण हैं। राहुल गांधी महागठबंधन बनाने को आतुर हैं। यह देश के लिए अच्छी बात नहीं है। महागठबंधन की कोई विचारधारा, उसका कोई नेता नहीं है।

केरल में सत्तारूढ़ वाम दल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी का दुनियाभर में अस्तित्व नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी की यही स्थिति है। राजग राज्य में बड़ी जीत की योजना बना रही है। शाह ने केरलवासियों से कहा, ''नरेंद्र मोदी को एक मौका दीजिए। हम केरल को देश का नंबर एक राज्य बनाएंगे। सबरीमला मुद्दे पर केरल की सत्तारूढ़ माकपा की आलोचना करते हुए भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि राज्य सरकार अयप्पा के करोड़ों श्रद्धालुओं को ''ठग रही है और उन्हें न्याय से वंचित कर रही है।

शाह ने कहा कि इससे राज्य में इस कम्युनिस्ट पार्टी की बुनियाद डांवाडोल हो जाएगी। भाजपा अध्यक्ष ने वाम सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सबरीमला प्रदर्शन के दौरान 2000 से अधिक श्रद्धालु सलाखों के पीछे डाल दिये गये और 30000 से अधिक लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये गये। उन्होंने कहा, ''वाममोर्चा सरकार देश में सबरीमला के करोड़ों श्रद्धालुओं को ठगती आ रही है। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि इससे बस कम्युनिस्ट पार्टी की बुनियाद डांवाडोल हो जाएगी।

शाह ने कहा, ''वाममोर्चा सरकार कह रही है कि वह उच्चतम न्यायालय के फैसले से बंधी है। लेकिन शीर्ष अदालत ने तो यह भी कहा है कि मस्जिदों में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं किया जाए। उन्होंने सवाल किया, ''कितनी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाये गये। क्या आपने उस फैसले को लागू किया। शाह ने कहा,''नास्तिक कम्युनिस्टों ने आस्थावानों को इंसाफ से वंचित किया।

(इनपुट भाषा न्यूज एजेंसी से)

NDvsPAK WC Match:भाजपा बोली-क्रिकेट, गीत, नृत्य PAK से कोई संबंध नहीं

भारत के सख्त रुख से डरा PAK, जैश के हेडक्वॉर्टर को कब्जे में लिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें