DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

LOKSABHA ELECTION 2019: राजनाथ बोले- द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ का अंत भयानक होगा

rajnath singh

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को तमिलानाडु में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस और द्रमुक के गठबंधन को अपवित्र बताया। 

राजनाथ ने पेराबंलुर में अन्ना द्रमुक उम्मीदवार के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और द्रमुक का गठबंधन प्रगतिशील नहीं बल्कि एक भ्रष्ट और अपवित्र गठबंधन है जो राज्य को विपत्ति की ओर ले जाएगा। राजनाथ ने कहा, कांग्रेस-द्रमुक गठबंधन के अनेक लोग या तो जमानत पर हैं या जेल में। यह प्रगतिशील गठबंधन नहीं है बल्कि भ्रष्ट गठजोड़ है।

उन्होंने कहा, गैर लोकतांत्रिक कांग्रेस को कई दशक पहले तमिलनाडु से बाहर का रास्ता दिखाया दिया गया था और इस चुनाव में हम देखेंगे कि उसका राज्य से पूर्ण सफाया हो गया जाएगा। उन्होंने द्रमुक के दिवंगत नेता एम करुणानिधि की पुरानी बात को याद करते हुए कहा, मुझे करुणानिधि की वह बात अब भी याद है कि नापाक गठबंधन तबाही के साथ ही खत्म होगा। द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ का अंत भयानक होगा।

बाद में मदुरै में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस शहर की गर्मजोशी और उत्साह से वह अभिभूत हैं। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि भाजपा तमिलनाडु की सांस्कृतिक धरोहर की सुरक्षा करेगी और इसे संरक्षित करेगी।

राज्य में द्रमुक सेक्युलर प्रोग्रेसिव अलायंस की अगुवाई कर रहा है जिसमें कांग्रेस, वाम दल तथा अन्य शामिल हैं। वहीं, भाजपा अन्नाद्रमुक की अगुवाई वाले गुट में शामिल है।

राहुल गांधी का वादा: नौकरी लगने तक शिक्षा ऋण पर बैंक नहीं लेगा ब्याज

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा: फिर एक बार, मोदी सरकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LOKSABHA ELECTION 2019 Rajnath Sings says Congress DMK alliance not pure