ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर

लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मंगलवार को मुंबई में शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इसके बाद राजनीतिक गलियारे में तरह तरह की चर्चा होने लगी। इसी...

लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर
लाइव हिन्दुस्तान टीम, एजेंसी ,मुंबईTue, 05 Feb 2019 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मंगलवार को मुंबई में शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इसके बाद राजनीतिक गलियारे में तरह तरह की चर्चा होने लगी। इसी बीच शिवनेता नेता संजय राउत ने मीडिया को बताया कि प्रशांत किशोर और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात राजनीतिक नहीं थी, यह एक शिष्टाचार भेंट थी। 

बता दें कि प्रशांत किशोर को राजनीतिक रणनीतिकार माना जाता है, 2014 में भाजपा को जिताने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका मानी जाती है। इसके बाद कुछ दिन के लिए प्रशांत किशोर कांग्रेस के लिए भी काम किया। इसके बाद वह नीतीश कुमार के साथ जुड़ गए। बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लिए पूरी रणनीति तैयार की। वर्तमान में प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड का उपाध्यक्ष बनाया है। 

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने बनाई समितियां, देखें किस-किस नेता को मिली जगह

मंगलवार को शिवसेना प्रमुख से प्रशांत किशोर की मुलाकात के बाद से यह चर्चा होने लगी कि वह अब शिवसेना के लिए भी काम करेंगे, लेकिन इन चर्चाओं पर शिवसेना नेता संजय राऊत ने यह कहते हुए विराम लगा दिया कि दोनों के बीच मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार के तहत हुई है। 

Exclusive Interview: पश्चिम बंगाल में सीबीआई से जुड़ी कार्रवाई पर राहुल गांधी ने ये कहा  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें