ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचुनावी बिसात: मैं भी चौकीदार अभियान से देश को मथेंगे पीएम मोदी

चुनावी बिसात: मैं भी चौकीदार अभियान से देश को मथेंगे पीएम मोदी

पिछले लोकसभा चुनाव में जनता के बीच चायवाला की धूम मचाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार मैं भी चौकीदार मुहिम से पूरे देश को मथने जा रहे हैं। 31 मार्च को शाम पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी वीडियो...

चुनावी बिसात: मैं भी चौकीदार अभियान से देश को मथेंगे पीएम मोदी
विशेष संवाददाता, नई दिल्लीWed, 20 Mar 2019 04:46 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले लोकसभा चुनाव में जनता के बीच चायवाला की धूम मचाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार मैं भी चौकीदार मुहिम से पूरे देश को मथने जा रहे हैं। 31 मार्च को शाम पांच बजे प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देश में 500 जगहों पर सीधा संवाद करेंगे। मैं भी चौकीदार मुहिम से अभी तक 20 लाख लोग जुड़ चुके हैं। ट्विटर पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ रहे हैं और उसमें आम जनता भी जुड़ रही है।

केंद्रीय कानून मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मैं भी चौकीदार हूं एक बड़ा जन आंदोलन बन गया है। जब यह सोशल मीडिया पर चला तो पूरे दिन ग्लोबल ट्रेंड बना था। 20 लाख लोगों ने इसका ट्वीट किया। इसे सोशल मीडिया और नमो ऐप पर एक करोड़ लोगों ने प्ले किया। पूरी दुनिया से करोड़ों की संख्या में प्रतिक्रियाएं आई हैं। 31 मार्च को दिल्ली से होने वाले प्रधानमंत्री के सीधे संवाद में खिलाड़ी, युवा, पूर्व सैनिक, किसान, डॉक्टर, वकील आदि विभिन्न वर्गों के लोग जुड़ेंगे। गौरतलब है कि 2014 के चुनाव में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने मोदी पर चायवाला कहकर तंज कसा था, जिसके जवाब में भाजपा ने चाय पर चर्चा अभियान की शुरुआत की थी और वह कांग्रेस पर भारी पड़ा था। अब कांग्रेस ने चौकीदार को लेकर फिर से मोदी पर हमला बोला है तो मोदी उसे ही लेकर अभियान पर निकल पड़े हैं। 

इस मौके पर प्रसाद ने कांग्रेस व अन्य विपक्षी नेताओं द्वारा चौकीदार को लेकर किए जा रहे हमलों का जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग पूरे परिवार के साथ जमानत पर हैं और विभिन्न कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं, उन्हें ही इस आंदोलन से परेशानी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि चौकीदार अमीरों के लिए होता है। ये वही लोग हैं, जिन्होंने गरीबों के करीब 12 लाख करोड़ रुपये लूटे, वही लोग मैं भी चौकीदार हूं पर टिप्पणी कर रहे हैं।

चीन ने दिखाया रंग, कहा- पुलवामा को लेकर PAK पर निशाना ना साधे कोई 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें