ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशElections result 2019: लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया, 'भारत एक बार फिर जीता'

Elections result 2019: लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया, 'भारत एक बार फिर जीता'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दिया। प्रधानमंत्री मोदी...

Elections result 2019: लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया, 'भारत एक बार फिर जीता'
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 May 2019 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास=विजयी भारत।

पीएम मोदी ने लिखा कि भारत की एक बार फिर से जीत हुई। इसके साथ ही उन्होंने विजय भारत का हैशटैग भी लगाया। मालूम हो कि बीजेपी को लोकसभा चुनाव के नतीजों में आ रहे रुझानों में बहुमत हासिल हो चुका है। 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव परिणामः गंभीर का राजनीति में शानदार आगाज, बड़ी जीत की ओर

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नतीजों पर कहा कि यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी के पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है।

दोपहर ढाई बजे तक के रुझान

दोपहर ढाई बजे तक प्राप्त रुझानों के अनुसार देश में हुए लोकसभा चुनाव में अब तक भाजपा को 299, कांग्रेस को 51, वाईएसआर कांग्रेस को 24, द्रमुक को 23, तृणमूल कांग्रेस को 22, शिवसेना को 18, जद(यू) को 15 और बसपा को 12 सीटों पर बढ़त मिल गई है।

ये भी पढ़ें: 2014 में जिन 6 राज्यों में BJP ने क्लीनस्वीप किया, जानिए उनका ताजा हाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें