Lok Sabha elections Congress leaders hoping Rahul Gandhi public meeting will be with Priyanka gandhi - Loksabha elections: कांग्रेसी नेताओं को उम्मीद, प्रियंका के साथ होगी राहुल गांधी की जनसभा DA Image
16 दिसंबर, 2019|2:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Loksabha elections: कांग्रेसी नेताओं को उम्मीद, प्रियंका के साथ होगी राहुल गांधी की जनसभा

priyanka gandhi rahul gandhi photo-ht

फरवरी में गोरखपुर में प्रस्तावित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की जनसभा का खाका अब नए सिरे से खींचा जा सकता है। कांग्रेस के नेताओं को उम्मीद है कि अब राहुल गांधी की सभा में पार्टी की महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) भी मौजूद रहेंगी। 

कांग्रेस के यूपी प्रभारी रहे गुलाम नबी आजाद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रदेश में प्रस्तावित 13 रैलियों को लेकर जिलाध्यक्षों से मंत्रणा की थी। कांग्रेस की योजना मंडल मुख्यालयों पर राहुल गांधी की जनसभा कराने की है, लेकिन प्रियंका को पूर्वांचल और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी का प्रभारी बनाए जाने के बाद कार्यक्रम में फेरबदल की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

प्रियंका के आने से BJP में हड़कंप,सुमित्रा की सलाह नहीं चाहिए:कांग्रेस

कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि प्रियंका गांधी पहली फरवरी को विदेश से लौट रही हैं। उनके आने के बाद राहुल की रैलियों को लेकर कार्यक्रम की तिथि घोषित हो सकती है। प्रियंका अब पूर्वांचल की प्रभारी हैं, ऐसे में राहुल गांधी के साथ उनका आना तय माना जा रहा है। 

लगने लगीं प्रियंका की होर्डिंग
प्रियंका को पूर्वांचल का प्रभारी बनाए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित हैं। शहर के प्रमुख चौराहों पर प्रियंका के स्वागत को लेकर होर्डिंग लगाए जा रहे हैं।

अमेठी में राहुल गांधी ने कहा- 'हम भाजपा को मिटाने नहीं, हराने आए हैं' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha elections Congress leaders hoping Rahul Gandhi public meeting will be with Priyanka gandhi