DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: 'नई दुल्हन' वाले बयान पर सिद्धू को राहत

नवजोत सिंह सिद्धू(एएफपी फाइल फोटो)

नयी दुल्हन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना वाले विवादास्पद बयान पर पूर्व क्रिकेटर एवं पंजाब के काबीना मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को राहत मिल गई। जिला निर्वाचन अधिकारी का कहना है सिद्धू के कथन से चुनावी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हुआ।  उन्होंने रिपोर्ट चुनाव आयोग को भी भेज दी है।

जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश कुमार जाटव ने बृहस्पतिवार को बताया कि सिद्धू के बयान की जांच  के बाद ही हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं। दरअसल, 11 मई को इंदौर में चुनाव प्रचार के लिये आये सिद्धू ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था, 'मोदी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं'। भाजपा ने सिद्धू के बयान को चुनावी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया था। उनके खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत की गयी थी। 

भाजपा ने लगाया पक्षपात का आरोप

 भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सिद्धू को राहत दिये जाने पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के खिलाफ घोर अपमानजनक टिप्पणी के बावजूद उन्हें क्लीन चिट दिया जाना पक्षपातपूर्ण है। चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू कई बार शब्दों की मर्यादा लांघकर प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमले कर चुके हैं।  उन्हें निर्वाचन आयोग के नोटिस भी मिल चुका है।  सिद्धू के खिलाफ तुरंत उचित कानूनी कार्रवाई जानी चाहिये। 

पश्चिम बंगाल में दो और अधिकारियों पर गिरी चुनाव आयोग की गाज

नई सरकार के गठन में राहुल की होगी केंद्रीय भूमिका: तेजस्वी यादव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Sidhu get Relief on New Bride statement given on PM Modi