Lok Sabha Elections 2019 Shivraj singh says Madhya Pradesh missing mama - लोकसभा चुनाव 2019: शिवराज बोले- मध्यप्रदेश को मामा की कमी खल रही DA Image
11 दिसंबर, 2019|3:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: शिवराज बोले- मध्यप्रदेश को मामा की कमी खल रही

शिवराज सिंह चौहान

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान चुनाव प्रचार के दौरान जब भी माइक थामते हैं तो यह कहना नहीं भूलते हैं कि राज्य वासियों को उनके ‘मामा’ की कमी खल रही है। 

राज्य के 29 संसदीय क्षेत्रों के लिए प्रचार कार्यों में व्यस्त शिवराज अपनी चुनावी सभाओं में कमलनाथ सरकार पर कृषि ऋण, बिजली आपूर्ति, सुशासन एवं सुरक्षा के मामले में लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाना भी नहीं भूलते हैं। 

गुना क्षेत्र के कोलारस में उन्होंने लोगों को बताया कि भोपाल में कुछ नेता उनके आवास पर आए थे। उन्होंने भारी भरकम आंकड़े दिखाकर यह साबित करने का प्रयास किया कि 21 लाख किसानों के दो लाख रुपये तक के ऋण माफ कर दिए गए। किंतु वे दस्तावेज उनके दावों का समर्थन नहीं कर रहे थे। 

उन्होंने बुधवार को एक रैली में कहा, ‘कमलनाथ किसे बेवकूफ बना रहे हैं? कुल ऋण राशि 48 हजार करोड़ रुपये है तथा उन्होंने अभी तक केवल 13 हजार करोड़ रुपया बैंकों को दिया है। यदि आप बैंकों को राशि का भुगतान नहीं कर रहे हैं तो आप यह कैसे कह सकते हैं कि गरीब किसानों का ऋण माफ कर दिया गया है।’

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी बोले- दीदी का थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद

गौतम गंभीर ने कहा, आतिशी के आरोप साबित हुए तो चुनावी दौड़ से हट जाऊंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Shivraj singh says Madhya Pradesh missing mama