ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलोकसभा चुनाव 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 को वाराणसी से करेंगे नामांकन

लोकसभा चुनाव 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 को वाराणसी से करेंगे नामांकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन करेंगे। इससे पहले लंका से कचहरी तक प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जुलूस निकलेगा। नामांकन में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व गृहमंत्री राजनाथ सिंह...

लोकसभा चुनाव 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 को वाराणसी से करेंगे नामांकन
कार्यालय संवाददाता,वाराणसी।Mon, 08 Apr 2019 08:29 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन करेंगे। इससे पहले लंका से कचहरी तक प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जुलूस निकलेगा। नामांकन में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे। पार्टी हाईकमान की सूचना के बाद पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी सूत्रों की मानें तो दिल्ली में नामांकन को लेकर तिथि तय की गयी है। इससे जिले के पार्टी नेताओं को अवगत कराया गया है।

इस सम्बंध में देर शाम पार्टी पदाधिकारियों ने रवींद्रपुरी स्थित पीएम के संसदीय जनसम्पर्क कार्यालय में बैठक कर तैयारी को लेकर रणनीति बनायी। नामांकन जुलूस के रूटों पर विस्तार से चर्चा की। पार्टी नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री लंका चौराहे पर मालवीय प्रतिमा को नमन करने के बाद जुलूस के साथ कचहरी जाएंगे। जुलूस रवींद्रपुरी, भेलूपुर, रथयात्रा, सिगरा, मलदहिया, नदेसर होते हुए कचहरी पहुंचेगा। जुलूस के दौरान मार्ग में महापुरुषों सरदार पटेल, स्वामी विवेकानंद और डॉ. आम्बेडकर की प्रतिमा पर भी प्रधानमंत्री माल्यार्पण करेंगे। 

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा: फिर एक बार, मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव:'अब होगा न्याय' नारे से दिल जीतने की कोशिश करेगी कांग्रेस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें