DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी बोले- कांग्रेस कर रही तैयारी, हार के बाद पार्टी में किसके सिर फोड़ें ठीकरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने झारखंड के देवघर (Deoghar) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस तैयारी कर रही है कि हार के बाद ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोडे़ं। उन्होंने कहा कि एक बल्लेबाज नामदार के गुरु हैं। उन्होंने सिखों का मजाक बनाते हुए कहा 1984 का नरसंहार हुआ तो हुआ। दूसरे बल्लेबाज, गुजरात चुनाव के दौरान हिट विकेट होने के बाद से ही मैदान से बाहर थे। मुझे गाली देने के बाद से छिपे हुए थे। वो भी अब मैदान में पहुंच गए हैं और जमकर मुझे गालियां दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में तेजी से विकास हो रहा है तो गरीबी उतनी ही तेजी से कम हो रही है। हमने पांच साल एक ईमानदार, एक पारदर्शी सरकार चलाकर दिखाई है। घोटाले का एक भी दाग इस सरकार पर नहीं है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद ऐसी चुनौती है जिसका बहुत कड़ाई से मुकाबला किया जाना जरूरी है। लेकिन कांग्रेस और उसके साथियों की नीतियां ऐसी रही हैं कि वो आतंकवाद और नक्सलवाद को कुचल नहीं सकतीं। 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के अंतिम फेज के मतदान से पहले मायावती का तीखा हमला, दलितों को गुमराह कर रही BJP

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून भी खत्म करना चाहती है। यानि पत्थरबाज़ों, आतंकियों और उनके समर्थकों, नक्सलियों और उन्हें खाद पानी देने वालों को कांग्रेस खुली छूट देना चाहती है। भाजपा इन्हें ऐसा करने नहीं देगी। हम नई रीति, नई नीति पर चल रहे हैं। हमारी सरकार के दौरान देश के वीर सपूतों ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है।

ये भी पढ़ें: भाजपा ने PM मोदी पर मायावती के बयान को बताया 'निराशाजनक', माफी मांगने को कहा

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की रैली में राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनावी मुद्दा बनाने का विरोध करने को लेकर बुधवार को विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि केवल आक्रामक रणनीति अपनाकर ही आतंकवाद का सफाया किया जा सकता है, जैसा कि उनकी सरकार ने किया। मोदी ने कहा, ''महामिलावटी कहते हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है। ऐसा कैसे हो सकता है, जबकि आतंकवादी हमलों के कारण कितने आम लोगों की जान गई है?''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 pm narendra modi attacks congress in jharkhand deoghar