DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के मऊ से PM मोदी का ममता पर निशाना, 'दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें'

pm                     sp-bsp                               -

यूपी के मऊ से ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह बंगाल में अराजकता का माहौल पैदा कर रही हैं। उन्होंने  कहा कि पिछले दिनों जहां भी सभाएं मैंने की वहां पर टीएमसी के गुंडों ने बवाल काटने की कोशिश की। बोले, मैं 125 करोड़ देशवासियों का पीएम हूं मगर ममता दीदी उन्हें पीएम नहीं मानती। वह तो पाकिस्तान के पीएम को अपना मानती हैं। उनका बस चले तो वह मेरा हेलीकाप्टर भी वहां उतरने न दें। प्रधानमंत्री ने समाज सुधारक व शिक्षा शास्त्री ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु की प्रतिमा स्थापित करने की बात कही।।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक मजबूर सरकार चाहते हैं, जिससे ये ब्लैकमेल कर सकें। उन्होंने कहा कि ये नया भारत है जो घर में घुसकर मारता है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर सपा बसपा की डील हो गई लेकिन जमीन से कटे हुए ये नेता अपने कार्यकर्ता को ही भूल गए। नतीजा ये है कि सपा बसपा के कार्यकर्ता एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सातवें चरण के मतदान में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं और परिणाम आने में मात्र 7 दिन, 23 मई को ऐलान हो जायेगा फिर एक बार मोदी सरकार आ रही है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार चाहती है कि मुस्लिम महिलाओं को उनकी भावनाओं के मुताबिक, उनकी आस्था के दायरे में ही तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने का अधिकार मिले, लेकिन ये महामिलावटी दल, ऐसा भी होने नहीं दे रहे।

यूपी के मऊ में पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगोड़ा है। समाजवादी पार्टी का तो इतिहास यूपी के लोग जानते हैं, लेकिन बहन जी, क्या आप ऐसे उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 pm modi attacks sp bsp alliance in mau up