DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok sabha elections 2019: ओडिशा में बोले PM मोदी, 'कोई भी दलाल आपके पैसे पर नहीं मार पाएगा पंजा'

                                                                         ani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को ओडिशा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि पहले चरण की वोटिंग के बाद राज्य से जो संकेत आए हैं उससे साफ है कि दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और ओडिशा में बीजेपी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार दोबारा आने के बाद ओडिशा के किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधी मदद की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी दलाल आपके पैसे पर पंजा नहीं मार पायेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे देश में सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। कमी रही है तो उस पैसे के सही इस्तेमाल की।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रवाद, सैनिकों का बलिदान भी किसानों की मौत जितना अहम चुनावी मुद्दा: PM मोदी

चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जितने पैसे भेजे जा रहे हैं, वो आप तक पूरे पहुंचें या नहीं। आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था।

उन्होंने कहा, 'अब मोदी की सरकार ने, आपके इस चौकीदार की सरकार ने ये व्यवस्था बनाई है कि सरकार अगर 100 पैसे भेजे, तो पूरे 100 पैसे देश के गरीबों पर खर्च हों।' उन्होंने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले, 5 करोड़ महिलाओं के खाते में जाएगा 'न्याय' का पैसा, राफेल पर PM मोदी को घेरा

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आज़ादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। 

पीएम मोदी ने कहा कि जब इस चौकीदार ने विपक्षियों के भ्रष्टाचार के कारोबार पर प्रहार किया तो इनको इतना कष्ट हुआ है कि ये मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 pm modi attacks congress and opposition