ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकांग्रेस ने पहले जवान का सिर कटवाया, अब पार्टी 'वोट कटवा' बन गई है: PM मोदी

कांग्रेस ने पहले जवान का सिर कटवाया, अब पार्टी 'वोट कटवा' बन गई है: PM मोदी

यूपी के देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि हर तरह के कानून बनाकर हमने भ्रष्टाचारियों का जीना मुश्किल कर दिया है। रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कोई कोयला...

कांग्रेस ने पहले जवान का सिर कटवाया, अब पार्टी 'वोट कटवा' बन गई है: PM मोदी
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 May 2019 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि हर तरह के कानून बनाकर हमने भ्रष्टाचारियों का जीना मुश्किल कर दिया है। रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कोई कोयला खाएगा, कोई टेलिफोन में घोटाला करेगा, कोई सेना के साजो सामान में लूट करेगा। यहां तो ऐसे लोग हैं जो ईंट-पत्थर, बालू-रेत, जमीन और ताजमहल और टोंटी तक को नहीं छोड़ते।वहीं, पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले जवान का सर कटवाया, अब पार्टी 'वोट कटवा' बन गई है।

ये भी पढ़ें: वोट डालने के बाद बोलीं प्रियंका, लोकतंत्र को बचाने के लिए अहम चुनाव

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ किसी सीट का, किसी को सांसद, मंत्री या प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है, ये देश में एक बुलंद सरकार देने का चुनाव है। 21वीं सदी में भारत का विश्व में क्या स्थान हो, उसके लिए चुनाव है। आपका ये जो प्यार और स्नेह मुझे मिल रहा है, इससे स्पष्ट है कि पूर्वांचल में इस बार भी महामिलावट का सूपड़ा साफ़ होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 'कुछ लोगों को ये परेशानी वोटिंग के दिन मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा'

इससे पहले यूपी के कुशीनगर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष धराशायी हो जाएगा, क्योंकि जनता केन्द्र में मजबूत सरकार बनाने का निर्णय कर चुकी है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित हो जाएंगे क्योंकि लोगों ने एक मजबूत और ईमानदार सरकार बनाने की ठान ली है। सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह मायावती और अखिलेश यादव से कहीं ज्यादा वक्त तक गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं लेकिन उनके दामन पर एक भी दाग नहीं लगा है। राजस्थान के अलवर में पिछले माह हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड मामले में बसपा प्रमुख मायावती के निन्दात्मक बयान के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि मायावती घड़ियाली आंसू मत बहाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें