Lok Sabha Elections 2019 Cricketer Ravinder Jadejas father-sister joins Congress - लोकसभा चुनाव 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता-बहन कांग्रेस में हुए शामिल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता-बहन कांग्रेस में हुए शामिल

क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार को यहां कांग्रेस में शामिल हो गए। जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को भाजपा में शामिल हुई थी। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे। 

असम के लोग कांग्रेस को कर रहे हैं पसंद: रावत

असम में कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में असम के लोग भाजपा को वोट नहीं देंगे क्योंकि भगवा दल नागरिकता (संशोधन) विधेयक लाने पर अड़ा हुआ है। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के महासचिव इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि राज्य में 11 अप्रैल को पांच सीटों पर हुए मतदान में कांग्रेस को अच्छे वोट मिले हैं।

राज्य में पांचों सीटों पर कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त नेता ने कहा कि मौके से मिली रिपोर्टों के अनुसार असम के लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट दिया है क्योंकि वे पार्टी को असंवैधानिक विधेयक लाने के लिए दंडित करना चाहते हैं। रावत ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह चलन दूसरे (18 अप्रैल) और तीसरे चरण (23 अप्रैल) में भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष राहुल गांधी कहते आ रहे हैं कि अगर हम सत्ता में आए तो हम विधेयक को कूड़ेदान में फेंक देंगे। हमने अपने घोषणापत्र में भी इसे स्पष्ट किया है। रावत ने दावा किया कि क्योंकि लोग विधेयक का विरोध कर रहे हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस बार भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि असम में कांग्रेस 14 में से 10 सीट हासिल करेगी।

'टिकाऊ शांति कायम करने के लिए भारत-पाक के बीच व्यवस्थित बातचीत जरूरी'

लोकसभा चुनाव 2019: अमेरिका में मोदी प्रशंसकों का नारा-अबकी बार 400 पार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Cricketer Ravinder Jadejas father-sister joins Congress