Lok Sabha Elections 2019 Congress said BJP has booked all the aircraft helicopters - लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने कहा-भाजपा ने सभी विमान-हेलीकॉप्टर बुक कराए DA Image
7 दिसंबर, 2019|3:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने कहा-भाजपा ने सभी विमान-हेलीकॉप्टर बुक कराए

Worker, salute, rally

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचार के मकसद भाजपा ने तकरीबन सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलीकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है। उन्होंने कहा कि ऐसे में  कांग्रेस को संघर्ष करना पड़ रहा है।

शर्मा ने यह भी कहा कि चुनावी संसाधनों के मामले में भाजपा और कांग्रेस के बीच कोई बराबरी नहीं है। लेकिन लोकसभा चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा, लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की पूरी रूपरेखा फरवरी के आखिर में सामने आ जाएगी। पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में देश को नई दिशा देने तथा समस्याओं के समाधान का उल्लेख होगा।

सीबीआई निदेशक की नियुक्ति हो पारदर्शी 

सीबीआई के नए निदेशक की नियुक्ति पर शर्मा ने कहा कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शी होनी चाहिए एवं चयन का आधार योग्यता एवं वरिष्ठता होनी चाहिए। उन्होंने कहा, कांग्रेस की राय स्पष्ट है। सीबीआई निदेशक का पद बहुत ही महत्वपूर्ण और संवेदनशील पद है। लेकिन भाजपा ने सीबीआई नामक संस्था को बर्बाद कर दिया है। इसलिए अब एक मौका है कि जो नुकसान हुआ है, उसे ठीक किया जाए।

गौरतलब है कि सीबीआई के नए निदेशक की नियुक्ति के लिए उच्चाधिकार प्राप्त चयन समिति की बैठक 24 जनवरी को होनी है। समिति के प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और इसमें भारत के प्रधान न्यायाधीश और लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे सदस्य हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 Congress said BJP has booked all the aircraft helicopters