DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Elections 2019: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, भारत की सुरक्षा से खिलवाड़ की नहीं दी जा रही छूट

yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को कहा कि आज भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ की छूट नहीं दी जा रही है। सीएम योगी ने यहां एक जनसभा में कहा, 'पांच साल में मोदी जी के नेतृत्व में आंतरिक और बाह्य सुरक्षा की बात हो या फिर विकास के क्षेत्र की बात हो, हर जगह विकास दिख रहा है।'
    
उन्होंने कहा, 'आज भारत की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह के खिलवाड़ की छूट नहीं दी जा रही है।' योगी ने कहा कि 26 मई 2014 को जब नरेन्द्र मोदी ने जब प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ली थी, उस वक्त उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार किसी व्यक्ति, किसी मजहब या किसी धर्म के लिए नहीं होगी।

Elections in UP Live: कन्नौज के एक बूथ पर EVM खराब, दो घंटे से रुका मतदान, UP की 13 सीटों पर मतदान जारी

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार समाज के सभी वर्ग.. गरीब, किसान, महिला, युवा और हर तबके लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि अगर मोदी से पहले की सरकारों को गरीबों की चिन्ता होती तो मोदी के आने के बाद गरीबों का बैंक खाता खुलवाने का काम नहीं होता।

उन्होंने कहा कि हमने प्रतापगढ़ के आंवले को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है। 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट :ओडीओपी:' के माध्यम से इसकी ब्रांडिंग भी की जाएगी। योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने लगातार सुरक्षा पर काम किया है। हमने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया और भू माफिया के लिए कानून बनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 cm yogi adityanath in pratapgarh up