lok sabha elections 2019 bsp chief mayawati attacks pm - अलवर गैंगरेप घटना पर मायावती ने एक बार फिर साधा PM मोदी पर निशाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलवर गैंगरेप घटना पर मायावती ने एक बार फिर साधा PM मोदी पर निशाना

                                                             ani

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सोमवार को प्रेस वार्ता करते हुए पीएम पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि दलित समाज के लोग अभी तक रोहित वेमुला, उना कांड आदि को भूले नहीं हैं। 

मायावती ने कहा कि राजस्थान के अलवर की घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी मेरे बोलने से पहले चुप ही थे। अब राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मायावती ने कहा कि मेरा पूरे देश की महिलाओं से ये अपील है कि वे इन्हें वोट न दे। 

इससे पहले मायावती ने रविवार को भी पीएम पर निशाना साधा था। मायावती ने कहा था कि पीएम मोदी ने नया चुनावी शिगूफा छोडा है कि उनकी जाति वही है, जो गरीब की जाति है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'चुनावी स्वार्थ हेतु पीएम न जाने क्या-क्या छल करेंगे लेकिन 5 साल तक करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि की दुर्दशा के लिए जनता उन्हें कैसे माफ कर सकती है?'

अलवर सामूहिक बलात्कार कांड पर PM मोदी के बयान का मायावती ने दिया जवाब

उन्होंने अलवर मामले में कहा कि इस बारे में बसपा उचित और सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर सही राजनीतिक फैसला जरूर लेगी लेकिन मोदी गुजरात के ऊना दलित कांड, रोहित वेमुला कांड और गुजरात तथा अन्य भाजपा शासित राज्यों में आए दिन हो रहे दलित अत्याचार की नैतिक जिम्मेदारी लेकर अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं देते। मायावती ने कहा कि अलवर की घटना के साथ साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी पीएम की जिम्मेदारी होनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें: सुल्तानपुर में मेनका और चंद्रभद्र सिंह में बहस, मेनका बोलीं- दबंगई नहीं चलेगी

(भाषा से इनपुट सहित)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha elections 2019 bsp chief mayawati attacks pm