ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलोकसभा चुनाव 2019: विज ने सिद्धू को बताया बेलगाम मिसाइल, बोले उनका रिमोट पाक प्रधानमंत्री के हाथ में

लोकसभा चुनाव 2019: विज ने सिद्धू को बताया बेलगाम मिसाइल, बोले उनका रिमोट पाक प्रधानमंत्री के हाथ में

हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को बेलगाम मिसाइल बताते हुए आरोप लगाया कि उनका रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथों में है।...

लोकसभा चुनाव 2019: विज ने सिद्धू को बताया बेलगाम मिसाइल, बोले उनका रिमोट पाक प्रधानमंत्री के हाथ में
एजेंसी,चंडीगढ़Thu, 18 Apr 2019 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को बेलगाम मिसाइल बताते हुए आरोप लगाया कि उनका रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथों में है। हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री ने यहां एक बयान में आरोप लगाया कि सिद्धू एक बेलगाम मिसाइल हैं जिन्हें काबू में किए जाने की जरूरत है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथों में है। वह वहां से दिशा-निर्देश प्राप्त करते हैं और यहां उसके हिसाब से काम करते हैं। विज ने कहा कि ऐसे लोगों को भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू वोटों के लिए हिन्दू और मुसलमानों को बांटना चाहते हैं।

गौरतलब है कि सिद्धू ने मंगलवार को बिहार में एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए मुसलमानों से एकजुट होकर वोट करने की अपील की थी जिसके बाद विवाद हो गया।

भाजपा को हराने के लिए गठबंधन को तैयार, लेकिन कांग्रेस नहीं दिखा रही दिलचस्पी: AAP

भाजपा में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा के बारे में जानें सबकुछ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें