DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा का समर्थन कर सकती है AIADMK, पनीरसेल्वम ने दिए संकेत

(AFP Photo)

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने सोमवार को संकेत दिए कि उसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करने से कोई गुरेज नहीं है। पार्टी समन्वयक व उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पत्रकारों से कहा, चुनाव के समय कुछ भी हो सकता है।

पनीरसेल्वम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल में दिए गए उस बयान के बारे में पूछा गया था। प्रधानमंत्री ने कहा था कि भाजपा अपने पुराने सहयोगियों की हमेशा से कद्र करती रही है और वह गठबंधनों के लिए तैयार रही है। पनीरसेल्वम ने मदुरै में पत्रकारों से कहा, अन्नाद्रमुक एक उपयुक्त गठबंधन, मेगा गठबंधन और लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले गठबंधन की घोषणा करेगी।

जब भी चुनाव की घोषणा होती है, चाहे वह संसदीय चुनाव हो या स्थानीय निकाय चुनाव, अन्नाद्रमुक पूरी तैयारी के साथ लड़ने और जीतने के लिए तैयार है।

इस बीच भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने चेन्नई में कहा कि उनकी पार्टी द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन में शामिल दलों के अलावा किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा उन पार्टियों के साथ गठबंधन करेगी जिनका मोदी के नेतृत्व में विश्वास है और जो विकास के एजेंडे और सुशासन के मार्ग पर चलने के लिए तैयार है।

CST में नियुक्ति संबंधी सहमति वापस लेने पर विवाद समाप्त होः एके सीकरी

मेघालयः30 दिन बाद भी 370 फुट गहरी खदान में फंसे खनिकों का सुराग नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha Elections 2019 AIADMK may support BJP panneerselvam gives signal