DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी ने रिश्तों की डोर के सहारे दिलों को छुआ

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में एक दिन प्रचार करने के बाद भाई के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने रिश्तों की डोर के सहारे लोगों के दिलों को छुआ। दुकानदारों से मिल कर जहां उनके व्यवसाय के बारे में जाना, वहीं युवक प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष स्व. आरपी सिंह के घर पहुंच कर पुराने रिश्तों को ताजा किया। साथ ही गांव में घूम कर लोगों से समर्थन मांगा। 

प्रियंका ने कस्बे का भ्रमण किया। सबसे पहले पूर्व युवक प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष स्व. आरपी के घर पहुंचीं। उनके पुत्र राज प्रताप सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनके साथ पूरे गांव का भ्रमण किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि युवा ही बदलाव ला सकते हैं। रिजवान की घड़ी की दुकान पर उनका हाल चाल पूछा, मोहनलाल गुप्ता के किराना स्टोर पर पहुंचीं जहां पर बैठे उनके पुत्र पप्पू से दुकानदारी के बारे में पूछा। उसने बताया कि जा से जीएसटी लगी है, दुकानदारी चौपट हो गई है। उसके बाद प्रियंका ने दुकान से टॉफी खरीदी। अहमद की कपड़े की दुकान पर पहुंची हाल चाल पूछा, उसके बाद मंसूर अहमद की दुकान पर चाय पी।

लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया पर प्रचार में भाजपा सबसे आगे

पार्टी का फैसला मानूंगी
प्रियंका गांधी ने मंगलवार को दोहराया कि वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर वह पार्टी के फैसले को मानेंगी। उनसे जब सवाल किया गया कि क्या वह वाराणसी में मोदी के खिलाफ लड़ेंगी, उन्होंने कहा, ‘मैंने लगातार कहा है कि मैं वही करूंगी, जो पार्टी मुझसे करने के लिए कहेगी।'.

Loksabha Election 3rd Phase: सबसे बड़े चरण में सबसे कम 66% मतदान

कार्यकर्ताओं का हाल जाना
कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आते समय हादसे का शिकार हुए तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जिला अस्पताल पहुंच गईं। प्रियंका ने पूछा-यहां कोई दिक्कत तो नहीं है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha election: Priyanka Gandhi touched people hearts with relationships door