ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश Lok sabha Election: बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इसमें ये है चौकाने वाला नाम

Lok sabha Election: बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इसमें ये है चौकाने वाला नाम

Lok sabha Election: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिये 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें बसपा अध्यक्ष मायावती के भतीजे आकाश भी हैं। बसपा की ओर से सोमवार को...

 Lok sabha Election: बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इसमें ये है चौकाने वाला नाम
एजेंसी ,नई दिल्लीFri, 22 Mar 2019 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok sabha Election: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिये 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें बसपा अध्यक्ष मायावती के भतीजे आकाश भी हैं।

बसपा की ओर से सोमवार को निवार्चन आयोग को भेजी गई स्टार प्रचारकों की सूची में मायावती, सतीश चंद्र मिश्र, आकाश आनंद, आरएस कुशवाहा, शमसुद्दीन राईन, रामकुमार गौतम और नरेश गौतम के नाम हैं।

इनके अलावा सुरेश कश्यप, महिपाल सिंह माजरा, जनेश्वर प्रसाद, राजकुमार, प्रेमचंद गौतम, सतपाल पीपला और डॉ. कमल सिंह राज को भी पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है। बसपा ने मुरालीलाल केन, दिनेश काजीपुर, वीरेंद्र जाटव, रवि जाटव, रणविजय सिंह और पूजन प्रसाद को स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी सौंपी है।

गौरतलब है कि 12 जनवरी को लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन का एलान करने के दौरान आकाश आनंद अपनी बुआ मायावती के साथ देखे गये थे। वह मायावती के भाई आनंद कुमार के बेटे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें