DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Elections 2019: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में प्रियंका समेत सभी दिग्गज नेता मौजूद, मेनिफेस्टो को दिया जाएगा अंतिम रूप

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक सोमवार को हुई जिसमें लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections 2019) के लिए पार्टी के घोषणापत्र (Congress Menifesto) को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है।

पार्टी मुख्यालय में यह बैठक चल रही है। सीडब्ल्यूसी पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है। सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा प्रियंका गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, ए के एंटनी, गुलाम नबी आजाद, पी.चिदंबरम, मल्लिकार्जुन खड़गे आदि मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: कांग्रेस दिल्ली की कई सीटों पर बदल सकती हैं उम्मीदवार

सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी भाषा ने बताया कि इस बैठक में चुनावी घोषणापत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र पी चिदंबरम की अध्यक्षता वाली एक समिति ने तैयार किया है। 

वहीं, माना जा रहा है कि बैठक में राष्ट्रीय नेताओं द्वारा गठबंधन के मसले पर कोई पुख्ता फैसला लिया जा सकता है। आम चुनावों की घोषणा हुए दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी पार्टी अपनी रणनीति तय नहीं कर सकी है। पार्टी के नेताओं को अभी यह नहीं पता है कि दिल्ली की सातों सीटों पर चुनाव लड़ना है या गठबंधन के बाद तीन या चार सीट पर। इसके चलते दिल्ली प्रदेश कार्यालय में भी चुनावी गतिविधियां ठप सी पड़ी हुई हैं। सोमवार को इस संबंध में कोई अंतिम फैसला हो सकता है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी अयोध्या में करेंगी रोड शो, स्वागत के लिए बनाए गए 32 प्वाइंट्स

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha election 2019 Priyanka Gandhi among top leaders present at CWC meet to approve party manifesto