Lok Sabha election 2019 Opposition try to make deal with BJPs enemies as well as friends KC Rao meets Mamata meets - लोकसभा चुवान 2019: BJP के शत्रु और मित्रों को साधने में लगा विपक्ष, ममता से मिले के सी राव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुवान 2019: BJP के शत्रु और मित्रों को साधने में लगा विपक्ष, ममता से मिले के सी राव

पीटीआई फोटो

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चन्द्रशेखर राव ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और कहा कि गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस गठबंधन के लिए बातचीत जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए वे बहुत जल्द ही एक ठोस योजना के साथ आएंगे।

राव ने यहां राज्य सचिवालय में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष के साथ बैठक की और इसे ''बहुत ही सुखद बताया। उन्होंने कहा,'' (संघीय मोर्चा पर) चर्चा जारी रहेगी। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में बैठक करने के एक दिन बाद टीआरएस प्रमुख ने ममता से मुलाकात की।

अपने गृह राज्य तेलंगाना में फिर से जीत हासिल करने वाले राव 2019 के चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा का विकल्प उपलब्ध कराने के लिए नेताओं के साथ बैठक कर रहे है। राव ने कहा,''दीदी के साथ चर्चा हमेशा होती है। जब दो राजनीतिक नेता मिलते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपसी हित और राष्ट्रीय हित के मामलों पर चर्चा करते हैं।

उन्होंने पत्रकारों से कहा,''हमारी बहुत सुखद चर्चा हुई। हम अपनी चर्चा जारी रखेंगे। एक संवाद है जो मैंने कल शुरू किया था। मैं कल ओडिशा के मुख्यमंत्री से मिला और आज मैं दीदी से मिला। उन्होंने कहा,''हमारी बातचीत जारी रहेगी। बहुत जल्द ही हम एक ठोस योजना के साथ आयेंगे।

उन्होंने कहा,''मैं कालीघाट (कोलकाता में प्रसिद्ध काली मंदिर) आया और मैंने दीदी से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने के बारे में सोचा। गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस गठबंधन पर उनके मिशन के बारे में पूछे जाने पर केसीआर ने कहा,''मैं अपने प्रयास जारी रखूंगा। यह केसीआर का मिशन है, मैं अपना मिशन जारी रखूंगा। राव ने कहा,''यह अभी केवल बातचीत की शुरूआत है...हम फिर मिलेंगे और इस बात पर चर्चा करेंगे कि चीजों को कैसे आगे ले जाया जायेगा।

GST में बड़ी राहत देने की तैयारी, कई वस्तुएं हो सकती हैं सस्ती

जावड़ेकर ने कहा- किसान विरोधी है कांग्रेस, किसानों को दे रही धोखा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok Sabha election 2019 Opposition try to make deal with BJPs enemies as well as friends KC Rao meets Mamata meets