DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ सहयोगी दलों ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए NDA छोड़ा: पूनम महाजन

poonam mahajan

महाराष्ट्र की मुंबई उत्तर-मध्य लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। यहां के मतदाता चौथे चरण की वोटिंग के तहत अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे। इस बार भी यहां उन्हीं दो उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर होगी जिनके बीच पिछली बार हुई थी। इस बार भी बीजेपी ने यहां से अपनी मौजूदा सांसद पूनम महाजन पर भरोसा जताया है। वहीं कांग्रेस की ओर से प्रिया दत्त मैदान में हैं। पूनम बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की बेटी हैं जबकि प्रिया दत्त दिवंगत कांग्रेसी नेता और अभिनेता सुनील दत्त की बेटी हैं।

पत्नी और 3 बच्चों के हत्यारे सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित ने किया सनसनीखेज खुलासा

हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में पूनम महाजन ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान रोजगार में भारी इजाफा हुआ है। सरकार की नीतियों की बदौलत बिजनेस करना काफी आसान हुआ है। 

बीजेपी सांसद ने कहा, 'पहले समाज के जिन वर्गों को वोट बैंक समझा जाता था, बीजेपी उन वर्गों के साथ पूरी ताकत के साथ खड़ी है।' उन्होंने कहा कि जो सहयोगी दल एनडीए का साथ छोड़कर गए उन्होंने अपने निजी राजनीतिक लाभ के लिए ऐसा किया। 

झारखंड में PM मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला, मोदी को गाली देने वाले अब EVM को गाली दे रहे हैं

नीचे दी गई वीडियो में देखें पूनम महाजन से हिन्दुस्तान टाइम्स की खास बातचीत के कुछ अंश- 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lok sabha election 2019: allies quit nda for their own benifits: mumbai north central bjp candidate Poonam Mahajan