ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह से दिल्ली में आज मुलाकात करेंगे रामविलास और चिराग पासवान

अमित शाह से दिल्ली में आज मुलाकात करेंगे रामविलास और चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पार्टी के नेता चिराग पासवान गुरुवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात दिल्ली में...

अमित शाह से दिल्ली में आज मुलाकात करेंगे रामविलास और चिराग पासवान
नई दिल्ली, एजेंसीThu, 20 Dec 2018 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पार्टी के नेता चिराग पासवान गुरुवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात दिल्ली में होगी। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव की भी राम विलास पासवान से आज मिल सकते हैं। 

इससे पहले लोजपा के बिहार अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने बीजेपी को 31 दिसंबर तक सीटों का बंटवारा कर लेने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि पहले से कम सीटें उन्हें मंजूर नहीं है। वहीं, सूत्रों के अनुसार, बीजेपी इस मामले पर रामविलास पासवान से बात करेगी, लेकिन सीट बंटवारे को लेकर लोजपा के अल्टीमेटम पर काम नहीं करेगी। 

राज्यसभा सीट भी एक वजह

सूत्रों के अनुसार, लोजपा का दवाब राज्यसभा सीट के लिए ज्यादा है। वह अपने नेता रामविलास पासवान को राज्यसभा में लाना चाहती है। भले ही लोकसभा में उसे एक-दो सीट कम मिले। भाजपा फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं है। चिराग पासवान का ट्वीट भी इसी दबाब का हिस्सा माना जा रहा है। हालांकि, बीजेपी का कहना है कि सीटों के बंटवारे को लेकर इस तरह के बयान आते रहते हैं, कोई बड़ी समस्या नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें