ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश 'मौसम वैज्ञानिक' के सवाल पर LJP सांसद चिराग पासवान ने दिया ये जवाब

'मौसम वैज्ञानिक' के सवाल पर LJP सांसद चिराग पासवान ने दिया ये जवाब

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि चुनाव में विकास ही मुद्दा होना चाहिए और राम मंदिर (Ram Mandir) के मुद्दे पर कोर्ट का जो फैसला होगा हमें वह स्वीकार होगा।...

 'मौसम वैज्ञानिक' के सवाल पर LJP सांसद चिराग पासवान ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 15 Jan 2019 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि चुनाव में विकास ही मुद्दा होना चाहिए और राम मंदिर (Ram Mandir) के मुद्दे पर कोर्ट का जो फैसला होगा हमें वह स्वीकार होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भी कह चुके है वह कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे और अध्यादेश नहीं लाएंगे लेकिन शिवसेना ने चुनाव के समय राम मंदिर का मुद्दा उठाया है।

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में 'मौसम वैज्ञानिक' के सवाल पर भी चिराग पासवान ने जवाब दिया। चिराग पासवान ने साफ कर दिया कि उनकी पार्टी चुनावों से पहले गठबंधन करती है ना कि चुनाव के बाद। अटल जी की सरकार के साथ भी हमने चुनाव से पहले गठबंधन किया था और 2000 में सोनिया गांधी के साथ गए थे। इसके बाद 10 साल यूपीए सरकार के साथ रहे थे। उन्होंने 2014 में भी एनडीए के साथ चुनावों से पहले गठबंधन किया था। उनसे पूछा गया कि अगर 2019 में एनडीए की सरकार नहीं आती है तो वह विपक्ष में बैठेंगे तो उन्होंने कहा, हां।

कौन होगा अगला PM राहुल गांधी या मायावती, तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

चिराग पासवान ने साफ कर दिया कि हाजीपुर से उनकी मां चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान की जगह इस सीट से कौन चुनाव लड़ेगा इसका फैसला पार्टी की बैठक में फैसला होगा। चिराग ने बताया कि वह 2019 का लोकसभा चुनाव जमुई सीट से लड़ेंगे।

यूपी में एसपी-बीएसपी का हुआ गठबंधन, बिहार के महागठबंधन में फंसा पेंच

नोटबंदी को लेकर वित्त मंत्री और पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे खत पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे आज तक उसका जवाब नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस बार छह सीटों पर चुनाव लड़ेंगी और उनकी दावेदारी पिछली लोकसभा सीटों पर ही है जिनमें उन्होंने जीत हासिल की थी। उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन की बैठक में कोई और सीट मिलती है तो वह देखेंगे। अगर उन्हें कोई अच्छी सीट मिलती है तो वह उस पर भी विचार करेंगे।

जदयू अपने प्रवक्ताओं पर लगाम लगाएं, नहीं तो केस करेंगे : तेजप्रताप

सामान्य वर्ग में पिछड़ों को आरक्षण देने पर लोजपा सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी पिछले काफी समय से इसकी मांग कर रहे थे। उनकी मांग 15 प्रतिशत की थी और उन्होंने यूपीए सरकार के समय भी मांग की थी। उन्होंने कहा कि इस फैसले से अमीर और गरीब के बीच की खाई पटेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें