ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमध्य प्रदेश: शिवराज के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, नरोत्तम मिश्रा समेत 5 लोग लेंगे मंत्री पद की शपथ

मध्य प्रदेश: शिवराज के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, नरोत्तम मिश्रा समेत 5 लोग लेंगे मंत्री पद की शपथ

कोरोना संकट के बीच शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के  मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। ऐसे में आज यानी 21 अप्रैल, 2020 को दोपहर 12 बजे मंत्रिमंडल का विस्‍तार होगा। समाचार एजेंसी एएनआई के...

मध्य प्रदेश: शिवराज के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, नरोत्तम मिश्रा समेत 5 लोग लेंगे मंत्री पद की शपथ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 21 Apr 2020 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संकट के बीच शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के  मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। ऐसे में आज यानी 21 अप्रैल, 2020 को दोपहर 12 बजे मंत्रिमंडल का विस्‍तार होगा। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चौहान के नेतृत्व में बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा समेत पांच लोग मंत्री बनेंगे। मिश्रा के अलावा कमल पटेल, मीना सिंह, तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत मंत्री पद की शपथ लेंगे।

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खबर आई थी कि मंत्रिमंडल ज्यादा बड़ा नहीं होगा। उसमें कुल 6 से 7 लोग ही शामिल किए जाने की संभावना जताई गई थी।

बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि राज्य में सिर्फ शहरी इलाकों में टेस्टिंग हो रही है। ग्रामीण इलाकों में कितनी टेस्टिंग हो रही है? मध्यप्रदेश में 10 लाख में से कुछ गिने चुने 20-25 लोगों की ही टेस्टिंग हो रही है। जितना टेस्ट कम करो उतना कम कोरोना, जितने ज्यादा टेस्ट उतना ज्यादा कोरोना।

आगे उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश इकलौता ऐसा राज्य है जहां न तो स्वास्थ्य मंत्री है न ही गृह मंत्री।12 मार्च को हमने कोरोना से एहतियातन कॉलेज, मॉल आदि में लॉकडाउन कर दिया था। 16 मार्च, मेरे इस्तीफे के बाद केंद्र सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया था, क्योंकि वे मध्यप्रदेश में सरकार गिराने का इंतजार कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें