DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर एनकाउंटर पर PM बोले, कुछ लोगों को ये परेशानी वोटिंग के दिन मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा

pm narendra modi address public meeting in kushinagar

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए खुलासा किया कि आखिर देश मोदी को क्यों वोट दे रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है। उन्होंने कहा कि आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है। आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है। पीएम मोदी ने कहा, पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं। बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है। 

पीएम मोदी की कुशीनगर रैली की खास बातें

1- आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए। कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा।

2- राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है:

3- आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है। जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे। 

4- बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती। 

5- भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है- 'हुआ तो हुआ'। जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं 'हुआ तो हुआ' वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया। 

6- बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी। अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए। 

7- बीते 5 साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है। इन लोगों के दांव पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर के कोस रहे हैं। दुनियाभर की डिक्शनरी से खोजकर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहनाकर मुझे गालियां देते हैं। 

8- आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली। मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है। 

9- जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई। 

10- जब इन्हें मौका मिला, तो इन लोगों ने अपने लिए लाखों-करोड़ों के बंगले बना लिए। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने मेरा बंगला नहीं बनाया बल्कि देश के गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ घर बनाए। 

11- जब इन लोगों को मौका मिला तो इन्होंने NRHM घोटाला कर दिया, एंबुलेंस में घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो देश के हर गरीब को साल में 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी। जब इन लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने बिजली में भी घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो ढाई करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों में मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LIVE:PM narendra modi address public meeting in Kushinagar Uttar Pradesh