LIVE: PM Narendra modi address a public meeting at Ratlam Madhya Pradesh - रतलाम की रैली में बोले पीएम मोदी, देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से चलेगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रतलाम की रैली में बोले पीएम मोदी, देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से चलेगा

pm narendra modi address a public meeting at ratlam madhya pradesh

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये हमारे संस्कार हैं, ये रतलाम के संस्कार हैं कि हम मां भारती के वंदन से अपना काम शुरू करते हैं। लेकिन हमेशा याद रखिएगा, कांग्रेस को भारत माता की जय से दिक्कत है। उन्हें मुझे गाली देने में खुशी होती है लेकिन भारत माता की जय नहीं बोल सकते। उन्होंने कहा कि देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से चलेगा। नामदार भाषण की शुरुआत की गाली से करते हैं। कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का प्रयोग करता है और जब सवाल उठते हैं तो निर्लज्ज होकर जवाब देते हैं - हुआ तो हुआ।

फरीदाबाद में वोटरों को प्रभावित करने के आरोप में पोलिंग एजेंट अरेस्ट

पीएम मोदी की रतलाम की रैली की खास बातें 

- पनडुब्बी घोटाला हो या हेलीकाप्टर घोटाला, इनका एक ही जवाब है - हुआ तो हुआ इनके राज में हमारे वीर सपूतों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी। आतंकी और नक्सली हमलों में हमारे वीर साथी अपनी जान गंवा देते थे। ये लोग कहते थे- हुआ तो हुआ। ऐसे मुश्किल सवालों का इनके पास एक ही जवाब होता है- हुआ तो हुआ। 

- इसी तरह भोपाल में जो गैस कांड हुआ, जिसका खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे हैं, उस बारे में बात की जाए, तो इनका अंदाज यही रहता है- हुआ तो हुआ। कॉमनवेल्थ घोटाला करके इन्होंने देश की प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी, लेकिन जवाब है – हुआ तो हुआ। 

- 2 जी घोटाला करके इन्होंने देश में टेलीफोन सेवाएं महंगी कर दीं और कोयला घोटाला करके इन्होंने देश की संपदा को लूट लिया, लेकिन जवाब है- हुआ तो हुआ। 

- ये महामिलावटी लोग कह रहे हैं- 'हुआ तो हुआ'। जनता कह रही है अब बहुत हुआ वो मध्यम वर्ग जिसे कांग्रेस लालची कहती है, जिस पर टैक्स बढ़ाने की धमकी देती है,  वो कह रहा है, महामिलावटी लोगों, मिडिल क्लास का अपमान बहुत हुआ। वो नौजवान जिनके अधिकार अब कांग्रेस के करीबी लूट रहे हैं,  वो कह रहे हैं, भाई-भतीजावाद बहुत हुआ, वंशवाद बहुत हुआ। 

- वो गरीब जिन्हें कांग्रेस के शासन में सस्ता इलाज नहीं मिला, वो कह रहा है- महामिलावटी लोगों गरीब के साथ भद्दा मजाक बहुत हुआ। वो देशवासी जिन्होंने कांग्रेस की नीतियों की वजह से आतंकी हमलों में अपनों को खोया है वो कह रहे हैं, महामिलावटी लोगों आतंकवाद बहुत हुआ।

- आजादी के 55 साल एक परिवार ने देश को ठगा है।  क्या अब भी आप उनकों ठगने का मौका देना चाहते हो क्या ? इन्होने कहा था की बिजली का बिल हाफ करेंगे हुआ क्या ? बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई। 

- आज किसानों के घर पर पुलिस पहुंच रही है। कर्जदार किसानों के जेल जाने की नौबत आ रही है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है?  इस सवाल का जवाब है - तुगलक रोड चुनाव घोटाला। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LIVE: PM Narendra modi address a public meeting at Ratlam Madhya Pradesh