ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपहले लिव-इन में रही, प्रेमी ने शादी करना चाहा तो प्रेमिका ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया यह 'कांड'

पहले लिव-इन में रही, प्रेमी ने शादी करना चाहा तो प्रेमिका ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया यह 'कांड'

दिल्ली के अमर कॉलोनी में नेपाली मूल के एक शख्स की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अमर कॉलोनी इलाके में 10 सितंबर को हुई नेपाली मूल के युवक की हत्यारोपी उसी की लिव-इन पार्टनर निकली। युवक सुनील...

पहले लिव-इन में रही, प्रेमी ने शादी करना चाहा तो प्रेमिका ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया यह 'कांड'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Sep 2019 05:28 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अमर कॉलोनी में नेपाली मूल के एक शख्स की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अमर कॉलोनी इलाके में 10 सितंबर को हुई नेपाली मूल के युवक की हत्यारोपी उसी की लिव-इन पार्टनर निकली। युवक सुनील अपनी लिव-इन पार्टनर अनीता छेत्री से शादी करना चाहता था जबकि वह उसे छोड़ना चाहती थी। इस कारण अनीता ने अपने भाई व जीजा के साथ मिलकर सुनील की हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने तीनों को सोमवार को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 10 सितंबर को हत्या की सूचना मिली थी। अमर कॉलोनी थाना एसएचओ अनंत कुमार गुंजन, एसआई अभिषेक और कांस्टेबल मनोज कुमार की टीम मौके पर पहुंची। सुनील नाम के युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। सुनील अपनी लिव-इन पार्टनर अनीता के साथ अमर कॉलोनी में किराए पर रहता था और साकेत स्थित एक रेस्तरां में काम करता था। पुलिस ने अनीता के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

अपने बयान में उलझी: अनीता ने पुलिस को बताया कि 9 सितंबर की रात वह अपनी दोस्त से मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा गई थी। 10 को जब वह लौटी तो सुनील मृत अवस्था में पड़ा था। लेकिन वह दोस्त का नाम नहीं बता पाई। पूछताछ में अनीता जुर्म कबूल कर लिया। बताया कि वह शादीशुदा थी और पति दीपक को छोड़कर सुनील के साथ रहने लगी। लेकिन उससे भी झगड़े होने लगे थे। अनीता ने बंगाल से भाई विजय और जीजा राजेंद्र को बुलाकर उसकी हत्या करा दी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें