DA Image
5 जून, 2020|2:47|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच मासूम की भावुक अपील- मेरे पापा पुलिस में हैं, आपके लिए मेरे से दूर हैं, क्या आप उनकी मदद के लिए घर में रहेंगे?

little girl daughter of arunachal pradesh policeman with emotional and powerful message to follow co

कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए देश में लागू 21 दिवसीय लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे एक पुलिस वाले की नौ साल की बच्ची का संदेश भावुक कर देने वाला है। उसकी यह अपील सोशल मीडिया में वारयल हो रही है। केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने ट्विटर के जरिए बच्ची की तस्वीर साझा की है। 

अरूणाचल प्रदेश की नौ साल की बच्ची की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बच्ची के हाथ में एक कागज पर संदेश लिखा है, 'मेरे पिता एक पुलिसवाले हैं। वह आपकी मदद के लिए मुझसे दूर हैं। क्या आप उनकी मदद के लिए अपने घर में रहेंगे?'

केंद्रीय मंत्री और अरूणाचल के सांसद किरन रिजीजू ने बच्ची की तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा कि इस प्यारी बच्ची का यह संदेश प्रेरित करने के साथ ही भावुक करने वाला है। उन्होंने लिखा कि हम सभी की सुरक्षा के लिए दिन रात काम कर रहे पुलिसकर्मी सराहनीय हैं।

इंटरनेट पर लोगों ने बच्ची के संदेश को काफी पसंद किया और उसके पिता जैसे सभी पुलिसकर्मियों की सराहना की है।

कोरोना वायरस के कहर के बीच देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 1637 हो गई है। महाराष्ट्र में बुधवार सुबह 18 और पॉजिटिव मामले सामने आए। इस तरह राज्य में अब तक 320 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। इससे पहले बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 146 नए मामलों के सामने आने के बाद इनकी संख्या बढ़कर मंगलवार को 1,397 हो गई थी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश भर में महामारी से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 38 हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Little girl daughter of Arunachal Pradesh Policeman with emotional and powerful message to follow lockdown photo viral