Leopard enters Karnataka home runs away with pet dog watch video - रात के अंधेरे में घर में घुसा तेंदुआ, पालतू कुत्ते को मुंह में ले गया दबा, देखें VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात के अंधेरे में घर में घुसा तेंदुआ, पालतू कुत्ते को मुंह में ले गया दबा, देखें VIDEO

                                                                                                                                                                     video  ani

हाल ही में गुजरात के रिहायशी इलाकों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शेर को कुछ जगहों पर घूमते हुए देखा जा सकता था। इसी तरह का अब कर्नाटक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ घर में घुस गया और पालतू कुत्ते को उठा ले गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो के अनुसार, रात के अंधेरे में तेंदुआ एक घर में घुसते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद दूसरे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ कि घर में मौजूद एक पालतू कुत्ते को मुंह में दबा ले गया। 

रात के अंधेरे का यह वीडियो कर्नाटक के शिवमोगा जिले का है। यह वीडियो 14 सितंबर का है। वीडियो में तेंदुआ कुत्ते को मुंह में दबाए हुए घर की दीवार से फांदते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर तरह तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि तेंदुआ घर में नहीं घुसा है, बल्कि इंसानों ने तेंदुए के रहने वाली जगहों पर अपने घर बना लिए। कुछ यूजर्स ने कुत्ते के लिए अफसोस जताया है।

बता दें कि यह कोई इस तरह का पहला मामला नहीं सामने आया है। इससे पहले जनवरी महीने में कर्नाटक में एक सोते हुए कुत्ते पर तेंदुए ने हमला बोल दिया था और मुंह में दबाकर ले गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Leopard enters Karnataka home runs away with pet dog watch video