DA Image
28 सितम्बर, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

क्या सुशांत सिंह राजपूत को खिलाई जा रही थी प्रतिबंधित दवा? पिता को वकील बोले- NCB जांच की गुंजाइश

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की सीबीआई जांच जारी है। प्रतिदिन इस केस जुड़ी नई-नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि जब उनके परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई, तो एक धारणा थी कि सुशांत को डॉक्टर के पर्चे पर अधिक दवा खिलाई जा रही थी। दवा का यह ओवरडोज मानसिक संतुलन को बिगाड़ सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि अब जैसा कि कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि यह एक प्रतिबंधित दवा थी। अगर यह प्रतिबंधित दवा है तो इससे आत्महत्या और हत्या तक हो जाएगी। यह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का मुद्दा होगा। जांच की गुंजाइश काफी हद तक बढ़ेगी।

रिया के वकील की सफाई- उन्होंने कभी नहीं किया ड्रग्स का सेवन
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने इस मामले में सफाई दी है। वकील ने बयान जारी कर कहा है कि एक्ट्रेस रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं ली और वह किसी भी समय ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच जारी है और इस बीच आरोप लग रहे हैं कि 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं। ये आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए वॉट्सऐप चैट के आधार पर लगाए जा रहे हैं।  

सुशांत की मौत के बाद से ही पिछले दो महीनों से इसकी वजहों के लेकर कयासबाजी जारी है। पिछले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने इस मामले की जांच शुरू की है। अब ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई इस पहलू को भी अपनी जांच में शामिल करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lawyer Vikas Singh Says Scope of NCB proceedings as disclosed by some reports that Sushant Singh Rajput was being over drugged banned drug