lalu prasad yadav become emotion after meeting granddaughter gave her chocolate - नातिन को देख भावुक हुए लालू प्रसाद यादव, चॉकलेट मंगाकर खिलाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नातिन को देख भावुक हुए लालू प्रसाद यादव, चॉकलेट मंगाकर खिलाया

lalu prasad yadav

रिम्स के पेईंगवार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) शनिवार को अपनी दो नातिन को देखकर कुछ देर के लिए भावुक हो गए। उन्होंने दोनों को गोद में बिठाया और सेवक से चॉकलेट मंगाकर उसे दिया।

उनकी बेटी धनु, दामाद चिरंजीवी और नातिन राजलक्ष्मी और राजनंदनी के साथ समधी जीतेंद्र यादव उनसे मिलने रिम्स पहुंचे थे। बेटी धनु ने बताया कि उन्होंने छोटी नातिन को पहली बार देखा है। वे बहुत खुश हुए। बेटी को उन्होंने सबका ध्यान रखने की हिदायत भी दी। 

ये भी पढ़ें: चारा घोटाला: लालू जमानत के बाद भी जेल में रहेंगे

लालू प्रसाद के समधी जीतेंद्र यादव ने कहा कि सरकार को मानवता के नाते भी लालू प्रसाद के मामले में कुछ करना चाहिए। इधर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह लालू प्रसाद से नहीं मिल सके क्योंकि जेल मैनुअल के अनुसार सप्ताह में तीन लोग ही लालू प्रसाद से मिल सकते हैं। 

लालू प्रसाद शनिवार को टहलते दिखाई दिए। उनको खिड़की पर देखकर मीडियाकर्मी फोटो लेने लगे, तो उन्होंने फोटो लेने के लिए मना भी किया।  इधर, डॉक्टर डीके झा ने बताया कि लालू प्रसाद की तबीयत फिलहाल ठीक है। 

ये भी पढ़ें: लोकसभा में करारी हार के बाद तेजस्‍वी यादव ने की इस्तीफे की पेशकश, RJD ने किया अस्‍वीकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lalu prasad yadav become emotion after meeting granddaughter gave her chocolate