ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराफेल डील: लालू का PM पर निशाना: चौकीदार ईमानदार तो सच बताने में कैसा डर

राफेल डील: लालू का PM पर निशाना: चौकीदार ईमानदार तो सच बताने में कैसा डर

राफेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान से देश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडलर के माध्यम से कहा कि यदि देश का...

राफेल डील: लालू का PM पर निशाना: चौकीदार ईमानदार तो सच बताने में कैसा डर
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोSun, 23 Sep 2018 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

राफेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान से देश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडलर के माध्यम से कहा कि यदि देश का चौकीदार ईमानदार है तो उसे सच बताने में किस बात का डर है।

शनिवार को किए गए ट्वीट में कहा गया कि ह्यमित्रो, राफेल सौदे की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं? उन्होंने कहा कि यदि पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनहगार एवं भागीदार नहीं हैं और ईमानदार चौकीदार हैं तो सच बताने में डर किस बात की है।

जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने छोड़ी BJP, कहा- कमल का फूल, बड़ी भूल

गौरतलब है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों रांची जेल में हैं। जेल जाने से पूर्व श्री प्रसाद ने कहा था कि ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया के जरिए वे अपने प्रशंसकों से जुड़े रहेंगे। जेल में रहने के दौरान उनके परिवार के सदस्य ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके विचार कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों के सामने रखेंगे।

पंजाब: पंचायत समिति, जिला परिषद चुनाव में बढ़त बनाए हुए है कांग्रेस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें