ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशइंडिगो के बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर लगाया यात्रा प्रतिबंध, टीवी एंकर को जहाज में परेशान करने का मामला

इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर लगाया यात्रा प्रतिबंध, टीवी एंकर को जहाज में परेशान करने का मामला

इंडिगो ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के इस निजी एयरलाइन से सफर करने पर मंगलवार को छह महीने की रोक...

इंडिगो के बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर लगाया यात्रा प्रतिबंध, टीवी एंकर को जहाज में परेशान करने का मामला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 28 Jan 2020 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिगो ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के इस निजी एयरलाइन से सफर करने पर मंगलवार को छह महीने की रोक लगा दी।

एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा कहा है कि मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम  कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने की अवधि के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका अस्वीकार्य व्यवहार था।

इंडिगो ने कहा कि इस तरह, हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान में व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें क्योंकि यह साथ में सफर करने वाले यात्रियें की सुरक्षा को संभवत: जोखिम में डाल सकता है।

कामरा ने मुंबई से लखनऊ के लिए इंडिगो की एक उड़ान में मंगलवार को टीवी जर्नलिस्ट को परेशान किया। कामरा द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो क्लिप में स्टैंड अप कॉमेडियन गोस्वामी से यह पूछते हुए देखे जा सकते हैं।

कुणाल लगातार सवाल कर रहे थे लेकिन अर्नब गोस्वामी ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पूरे घटनाक्रम का कुणाल ने वीडियो भी बनाया जिसमें वो अर्नब गोस्वामी से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इंडिगो की ओर से यात्रा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद कुणाल ने धन्यवाद किया है।

एयर इंडिया ने भी लगाया यात्रा प्रतिबंध
केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा कि विमान के अंदर इस तरह की भड़काने वाली गतिविधि अस्वीकार्य है। इससे यात्रियों को नुकसान पहुंच सकता है। हम दूसरी एयरलाइन से भी दरख्वास्त करते हैं कि संबंधित व्यक्ति पर इसी तरह के प्रतिबंध लगाए। जिसके बाद एयर इंडिया ने भी अगले आदेश तक कुणाल कामरा पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें